Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत के हारते ही चलने लगे ऐसे मीम्स, रोते रोहित को देख लोगों ने कही यह बात

IND vs AUS World Cup Final: भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि भारतीय फैंस क्या कह रहे हैं.

article-main
IND vs AUS World Cup Final
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को एकतरफा मुकाबले में मात दी. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर 240 रन बनाए थे. ट्रेविस हेड की शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में 4 विकेट गंवाकर जीत का लक्ष्य हासिल किया. ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप खिताब जीता. भारत की हार होते ही सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट्स करने लगे. वहीं, ज्यादातर लोग भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की रोती हुई फोटो शेयर कर अपनी बात कह रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस इस हार के बाद रोहित शर्मा के लिए दुःख जता रहे हैं. लोगों का कहना है कि यहां तक आने के लिए रोहित ने बहुत मेहनत की थी, वह इस वर्ल्ड कप के हकदार थे. आइए देखते हैं कि लोग किस तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

 

रोहित शर्मा के लिए लोगों ने लिखी यह बात 

निधि श्री नाम के एक्स अकाउंट से लिखा गया कि अब ये वक्त लौट कर नहीं आएगा. पहले टेस्ट चैम्पियनशिप, फिर टी-20 विश्वकप और अब वनडे विश्वकप फ़ाइनल में हार के बाद इतिहास रोहित शर्मा को एक कप्तान के तौर पर वो इज़्ज़त नहीं देगा जो हम जैसे फैन के दिल में हमेशा रहेगा. रोहित शर्मा आप के निःस्वार्थ खिलाड़ी हैं और शानदार लीडर. एक अन्य यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में एक वर्डकप जीतना चाहते थे उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि मुझे सिर्फ वर्डकप की ट्रॉफी दिखती है. रोहित को रोता देख वाकई में दुख हो रहा है. काश उनका यह सपना पूरा होता. कुछ अन्य लोगों ने लिखा कि सबसे मुश्किल है रोहित शर्मा को रोते हुए देखना.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement