Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छोटी सी बात पर प्रिंसिपल ने कूट दी टीचर, फट गए कपड़े और गाल हुए लाल, देखें Viral Video

Viral Video: टीचर स्कूल में देरी से पहुंची थी. इस छोटी सी बात पर बहस शुरू हुई और थोड़ी देर में ही प्रिंसिपल ऑफिस जंग का मैदान बन गया.

Latest News
article-main

Fight between female teacher and principal over coming late in school

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के आगरा से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मामला थाना सिंकदरा क्षेत्र के सींगना गांव के एक प्राइमरी स्कूल का है, जिसमें एक महिला टीचर के लेट आने पर बवाल खड़ा हो गया. प्रिसिपल और टीचर के बीच का ये विवाद कुछ इस कदर बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. 

घटना के दौरान किसी ने दोनों की बीच मारपीट का वीडियो बना लिया. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के एक पेज द्वारा शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक पूरी घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मामले का पहला वीडियो 46 सेकेंड का है, वहीं दूसरा 1 मिनट और 13 सेकेंड का है.


यह भी पढ़ेंः 'नशे' में धुत होकर गाड़ी चलाता है ये शख्स, एक कागज दिखाते ही कुछ नहीं बिगाड़ पाती पुलिस


Kalesh b/w a female teacher and the school principal over coming late to school, Agra UP
pic.twitter.com/RyfA6cSV1Z

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) May 3, 2024

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

पहले वायरल वीडियो में जहां एक तरफ प्रिंसिपल महिला टीचर को स्कूल में लेट आने के लिए टोक रही है, वहीं दूसरी ओर टीचर भी प्रिंसिपल पर चार दिन से लेट आने का आरोप लगा रही है. जिस कारण दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. मौके पर मौजूद स्टाफ प्रिंसिपल को चुप कराने की कोशिश कर रहे है, लेकिन वह शांत नहीं हुई और दोनों के बीच विवाद बढ़ता चला गया. 


यह भी पढ़ेंः King Kohli के एक और जबरे फैन का वीडियो हुआ वायरल, ग्रेजुएशन समारोह में दिखाई 'Namma RCB' की जर्सी


 

दूसरे वीडियो में बात मारपीट तक पहुंची

दूसरे वीडियो में दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दोनों एक दूसरे पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. टीचर ने प्रिंसिपल को गुस्से में कहा 'तुझे नौकरी करना सीखा दूंगी'. टीचर की यह बात सुन कर बात और ज्यादा बिगड़ जाती है और धीरे-धीरे दोनों के बीच की बहस हाथापाई का रूप ले लेती है. इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट होती है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement