Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में दुल्हन ने जो मेहमानों के साथ किया, देखकर आपके भी चेहरे पर आ जाएगी हंसी, Post Viral

Social Media पर एक पोस्ट Viral हो रहा है. इसमें दुल्हन ने शादी के बाहर मेहमानों के स्वागत के लिए लगाए जाने वाले बोर्ड पर कुछ ऐसा लिखा है जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

Latest News
शादी में दुल्हन ने जो मेहमानों के साथ किया, देखकर आपके भी चेहरे पर आ जाएगी हंसी, Post Viral

Becca's Wedding Viral Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हर दुल्हन का सपना होता है कि वह अपनी शादी में महफिल लूटे. ऐसे में कई बार उनकी हरकतें लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं कई बार उनकी करनी उन्हीं पर भारी पड़ जाती है. कुछ ऐसा ही मामला इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. मामले में बेक्का नाम की एक दुल्हन ने शादी में अपनी एंट्री के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर लगता है कि महफिल लूटने में उसे महारत हासिल है.

Viral पोस्ट में क्या है ऐसा 
दरअसल, Social Media पर एक Post जमकर Viral हो रही है. इसमें शादी के बाहर मेहमानों के स्वागत के लिए जो कार्ड लगाया जाता है उसकी एक तस्वीर साझा की गई है. वेल्कम कार्ड में बड़े-बड़े अक्षरों में इस शादी को बैक्का की शादी घोषित किया गया है. साथ ही लिखा है कि जैक उसकी जिंदगी में आ रहा है. कार्ड को देखकर लोगों की मिली-जुली राय सामने आ रही है. जहां कोई इसे पति की शराफत बता रहा है, तो वहीं कोई कह रहा है कि महिला लाइम लाइट में आना बखूबी जानती है.


यह भी पढ़ेंः Trans लोगों को 'मानसिक रूप से बीमार' बताकर इस देश से शुरू हुई एक नई बहस...


लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 
पोस्ट को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर @ElleEmSee नाम के एक यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. पोस्ट पर आए लोगों के कमेंट्स देख कर लगता है कि उनको ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक महिला ने लिखा 'मेरी शादी पर मैं भी ऐसा ही कुछ करूंगी', तो दूसरे ने अपने दोस्त को लिखा 'तुम्हारा तो ऐसा ही दिखेगा'. 


यह भी पढ़ेंः Taiwan के सांसदों ने एक-दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, बवाल का Video Viral


अपने-आप में ये पहला मामला नहीं  
जानकारी के लिए बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी शादी को लेकर ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. हाल ही का मामला देखें तो  दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी के लिए गेस्ट्स को इंविटेशन कार्ड के साथ शादी में आने के लिए नियमों की एक लंबी सूची थमा दी थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement