Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: शुभमन गिल को हुआ डेंगू, टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेलना मुश्किल

Cricket World Cup 2023 में अगर शुभमन गिल बीमारी की वजह से बाहर होते हैं तो ऐसा हो सकता है कि ईशान किशन को बड़ा मौका हो सकता है.

article-main

शुभमन गिल, बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मैच से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. शुभमन गिल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं लेकिन उनकी बीमारी टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा रही है. शुभमन गिल को डेंगू हुआ है, जिसकी वजह से इस बल्लेबाज का रविवार के मैच में खेलना मुश्किल है. अगर शुभमन गिल के बाहर होते हैं तो ईशान किशन से ओपनिंग कराई जा सकती है.

हाल के दिनों में वनडे में भारत के सबसे शानदार बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हो गया है. अब शुक्रवार को एक बार फिर उनका डेंगू चेक किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक चेन्नई पहुंचने के बाद से ही शुभमन गिल को तेज बुखार है. उनका टेस्ट कराया जाएगा. शुरुआती मैच से ही वह बाहर हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- 'UNSC में भारत स्थायी सदस्यता का हकदार' रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने खुलकर किया समर्थन

शुभमन गिल को हुआ डेंगू
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक शुभमन गिल डेंगू से जूझ रहे हैं. ऐसे में वे मैच नहीं खेल पाएंगे. डेंगू से रिकवर होने में वक्त लगता है. उन्हें पूरी तरह से फिट होने में आमतौर पर 7 से 10 दिन लग जाएंगे. ऐसे में इससे पहले शुभमन गिल फिट नहीं हो पाएंगे. 

इसे भी पढ़ें- DNA TV Show: नेपाल के भूकंप के कारण आया सिक्किम में जल सैलाब, वैज्ञानिक क्यों कर रहे हैं ऐसा दावा

मेडिकल टीम करेगी खेलने पर फैसला
हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अभी जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर न पहुंचे. यह सामान्य वायरल बुखार है, जो एंटीबायोटिक्स से ठीक हो सकती है. मेडिकल टीम ही उनके खेलने या न खेलने पर फैसला लेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement