Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IFFI 2023: माधुरी दीक्षित को किया जाएगा इस खास अवॉर्ड से सम्मानित, अनुराग ठाकुर ने की इसकी घोषणा

माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में खास अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा, जिसको लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) ने घोषणा की है.

Latest News
IFFI 2023: माधुरी दीक्षित को किया जाएगा इस खास अवॉर्ड से सम्मानित, अनुराग ठाकुर ने की इसकी घोषणा

Madhuri Dixit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. माधुरी धक धक गर्ल(Dhak Dhak Girl) के नाम से पूरे भारत में फेमस हैं. इसके साथ ही वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम शानदार फिल्में की हैं और इसमें से कई मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं. उन्होंने बेटा(Beta), हम आपके हैं कौन(Hum Aapke Hain Koun), दिल तो पागल है(Dil To Pagal Hai), तेजाब(Tezaab), देवदास(Devdas)जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के साथ -साथ माधुरी अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं, इन सभी उपलब्धियों के लिए और सिनेमा में अपने योगदान के लिए माधुरी दीक्षित को सम्मानित किया गया है. 

दरअसल, हाल ही में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया पर 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए एक खास अवॉर्ड के लिए घोषणा की है. उन्होंने इस खास अवॉर्ड से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को सम्मानित किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- युगों से एक प्रतीक माधुरी दीक्षित, चार दशकों से हमारी स्क्रीन को अपने टैलेंट से चार चांद लगा रही हैं. एक्साइटेड निशा से लेकर मनोरम चंद्रमुखी तक, राजसी बेगम पारा से लेकर अदम्य रज्जो तक, उनकी बहुमुखी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit इस क्रिकेटर से करती थीं प्यार? जानिए क्यों नहीं हो पाई शादी

अनुराग ठाकुर ने की माधुरी की तारीफ

उन्होंने आगे लिखा-आज, जब हम 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सिनेमा में एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करने वाली प्रतिभाशाली, करिश्माई अभिनेत्री को 'भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष सम्मान' पुरस्कार प्रदान कर रहे हैं, तो हम प्रशंसा से भर गए हैं. एक असाधारण यात्रा का उत्सव, एक एवरलास्टिंग विरासत को श्रद्धांजलि.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit Birthday: हीरो से भी ज्यादा फीस लेने लगी थीं माधुरी, लगातार 7 फिल्में फ्लॉप होने के बाद टूट गई थीं धक-धक गर्ल

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आईं थी माधुरी

आपको बता दें कि आज से गोवा में आईएफएफआई की शुरुआत हो चुकी है. इस समारोह में कई बॉलीवुड सितारे हिस्सा लेने वाले हैं. वहीं, एक्ट्रेस माधुरी के काम को लेकर बात की जाए तो वो आखिरी बार फिल्म मजा मा में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ गजराज राव भी नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement