Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरा आईपीएल खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

आईपीएल 2023 का हिस्सा रह चुके इस खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'X' से फिलिस्तीनी झंडे के फोटो को पोस्ट किया है.

फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरा आईपीएल खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

Sikandar Raza IPL Player Support Palestine

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इजरायल और हमास के बीच जारी जंग का असर पूरी दुनिया पर है. कहीं इजरायल के समर्थन में लोग उतर रहे हैं, तो कहीं फिलिस्तीनी लोगों के लिए प्रोटेस्ट हो रहे हैं. एक तरह से दुनिया दो धड़े में बंट गई है. क्रिकेट भी इससे अछूता नहीं रहा है. पहले पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने वर्ल्डकप (World Cup 2023) में शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई और इसे गाजा के लोगों को डेडिकेट किया. इसके बाद अहमदाबाद में हुए भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले में इजरायल समर्थित पोस्टर पकड़े दर्शक देखे गए थे. परिणामस्वरूप क्रिकेट बिरादरी में चर्चा तेज हो गई है कि धर्म और राजनीति को इससे दूर रखना चाहिए. इस बीच आईपीएल 2023 का हिस्सा रह चुका यह खिलाड़ी फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतर गया है.

यह भी पढ़ें: भारत की सरजमीं से पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने किया फिलिस्तीन का सपोर्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये फोटो

इस आईपीएल खिलाड़ी ने किया फिलिस्तीन को सपोर्ट

आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के हिस्सा रहे जिम्बाब्वे के क्रिकेटर सिकंदर रजा ने सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन का समर्थन किया है. उन्होंने अपने 'X' हैंडल से फिलिस्तीनी झंडे को शेयर किया है. रजा ने कैप्शन में दुआ और रोने वाला इमोजी लगाया है. उन्होंने यह पोस्ट 18 अक्टूबर की देर रात 11 बजकर 39 मिनट पर की है.

 

फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतरे वर्ल्डकप खेलने भारत आए ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

रजा से पहले पाकिस्तान के वर्ल्डकप स्क्वॉड में शामिल कई खिलाड़ियों ने फिलिस्तीनी झंडे की फोटो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. उप कप्तान शादाब खान, तेज गेंदबाज हारिस रऊफ, ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज, इफ्तिखार अहमद और लेग स्पिनर ओसामा मीर ने 'X' पर फिलिस्तीन का सपोर्ट किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम प

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement