Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्या चहल ने की है टीम इंडिया के किसी प्लेयर से लड़ाई' भज्जी ने क्यों कही ये बात

India vs Australia ODI Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेलेगी, जिसके लिए टीम का ऐलान हो चुका है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही टीम ऑस्ट्रेलिया भारत आ रही है. यहां ऑस्ट्रेलिया भारत से वनडे सीरीज खेलेगी. वर्ल्ड कप 2023 से पहले तैयारियों के तौर पर इस सीरीज के लिए टीम इंडिया तैयार है. सेलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती मैचों के लिए अलग स्क्वॉड तय की गई है, जिसकी कप्तानी केएल राहुल के हाथ में हैं, जबकि आखिरी मैच के लिए परमानेंट कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया खेलेगी. खास बात यह है कि इस स्क्वॉड के लिए भी युजवेंद्र चहल को जगह नहीं दी गई है. इसको लेकर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

बता दें कि युजवेंद्र चहल लंबे वक्त से वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ में स्पिनर के तौर पर रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर और रविंद्र जडेजा को मौका मिला है. चहल के न होने को लेकर भज्जी ने कहा है कि शायद चहल ने टीम इंडिया के प्लेयर के साथ लड़ाई की है या उसे भला बुरा कह दिया है.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप का ऑफिशियल थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, बॉलीवुड स्टार ने लगाए चार-चांद

भज्जी ने क्यों कही लड़ाई की बात

भज्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर चहल के न शामिल होने को लेकर कहा कि मेरे हिसाब से युजवेंद्र चहल को इस टीम का हिस्सा होना चाहिए था. उनको तो मौका भी नहीं दिया गया है. ये बात मेरी समझ से बिल्कुल परे है. भज्जी ने कहा कि या तो चहल ने किसी से लड़ाई की है या नहीं तो किसी ना किसी से कुछ बुरा बोला है. अब मुझे तो नहीं पता कि क्या हुआ है. लेकिन अगर सिर्फ स्किल की बात करें तो उन्हें जरूर टीम में जगह देनी चाहिए थी.

ऑस्ट्रेलियन टीम को भज्जी ने बताया मजबूत

भज्जी ने कहा कि है कि जब भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेलने उतरी थी, तब ऑस्ट्रेलियन टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही थी. ऑस्ट्रेलियन टीम पूरी तरह से अलग है. आपको ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा, क्योंकि उनकी टीम के पास नंबर 7 और 8 पर भी बेहद दमदार शॉट्स लगाने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें- मोहम्मद सिराज बने वनडे के नंबर वन गेंदबाज, रैंकिंग में लगाई सबसे बड़ी छलांग

कैसा है चहल का वनडे करियर

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल करीब दो साल से भारत की वनडे टीम से बाहर हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच जनवरी 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. चहल ने अब तक 72 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान चहल ने कुल 121 विकेट लिए हैं. चहल का बेस्ट 42 रन देकर 6 विकेट है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement