Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेट को मिला दूसरा Shoaib Akhtar, बॉलिंग देख फैंस के छूटे पसीने

Shoaib Akhtar की तरह हेयरस्टाइल रखने वाले एक क्रिकेटर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं.

क्रिकेट को मिला दूसरा Shoaib Akhtar, बॉलिंग देख फैंस के छूटे पसीने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने मैच के दौरान अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से पानी पिला दिया था. शोएब अख्तर को ही रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता है. शोएब अख्तर तो अब रिटायर हो चुके हैं लेकिन अब उनका एक हमशक्ल सामने आया है जो कि ओमान के लिए खेलता है. इस गेंदबाज की खास बात यह है कि शोएब की तरह ही गेंदबाजी करता है और उनका हेयर स्टाइल भी शोएब अख्तर से मैच करता है. ओमान के इस क्रिकेटर का नाम मोहम्मद इमरान है जिन्हें देख फैंस को शोएब अख्तर का पुराना अंदाज याद आ गया है.

ओमान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इमरान पुराने दिनों के शोएब अख्तर की तरह ही नजर आते हैं. इमरान 37 साल के हैं और वायरल वीडियो में वो किसी टी20 लीग के लिए गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. इन्हें देखकर कई लोग कन्फ्यूज हो गए, कि कहीं शोएब अख्तर तो नहीं खेल रहे हैं. शोएब अख्तर की तरह दिखने के चलते ही इमरान का वीडियो इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहा है. 

यह भी पढ़ें- पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए धोनी, अमेरिका में भी दिख रही माही की दीवानगी

रावलपिंडी एक्सप्रेस की तरह है मोहम्मद इमरान का अंदाज

ओमान के मोहम्मद इमरान 33 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 51 विकेट्स हैं. इतना ही नहीं, वो इन मैचों में अब तक टोटल 1266 रन भी बना चुके हैं.  इमरान 45 टी 20 मैच खेलकर 32 विकेट लेने के साथ ही 409 रन भी बनाए हैं. इमरान का रन अप से लेकर सेलिब्रेशन का अंदाज तक रावलपिंडी एक्सप्रेस की तरह दिखता है जिसके चलते लोग इमरान को देखकर धोखा खा जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- गावस्कर, सचिन या कोहली नहीं, गौतम गंभीर ने इसे बताया टीम इंडिया का सबसे महान प्लेयर

फैंस को याद आए पुराने शोएब अख्तर

मोहम्मद इमरान का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को उनके फेवरेट शोएब अख्तर का पुराना जमाना याद आ गया है, जिनकी आग उगलती गेंदों के आगे पिच पर खड़े बल्लेबाजों के विकेट ताश के पत्तों के तरह बिखर जाते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement