Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाबर आजम की पर्सनल चैट लीक मामले में शाहिद अफरीदी ने PCB चीफ को सुना दिया, बोले - आप अपने काम से काम रखें

PCB चीफ जका अशरफ ने बाबर आजम के पर्सनल व्हाट्सएप्प चैट को लीक कर दी थी. इस पर लाइव प्रोग्राम में आग बबूला हुए शाहिद अफरीदी.

बाबर आजम की पर्सनल चैट लीक मामले में शाहिद अफरीदी ने PCB चीफ को सुना दिया, बोले - आप अपने काम से काम रखें

Shahid Afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान का वर्ल्डकप में प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है. टीम ने लगातार चार मुकाबले गंवाने के बाद कल, 31 अक्टूबर को बांग्लादेश को हराकर विनिंग ट्रैक पर वापसी की. हालांकि इसके बावजूद पाकिस्तान के सेमीफाइनल के रास्ते बेहद मुश्किल नजर आ रहे हैं. बाबर आजम की कप्तानी की बेहद आलोचना की जा रही है. इसके अलावा ऑफ फील्ड भी बाबर को लेकर हर दिन नए विवाद सामने आ रहे हैं. ताजा मामला, बाबर आजम के पर्सनल व्हाट्सएप्प चैट लीक मामले का है. इसे किसी और ने नहीं बल्कि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चीफ जका अशरफ ने लीक किया है. जिस पर पिछले तीन-चार दिनों से पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है. इस मामले में अब शाहिद अफरीदी ने पीसीबी चीफ को जमकर लताड़ लगाई है.

यह भी पढ़ें: पहचान छिपाकर लोगों के बीच पहुंचे सूर्यकुमार यादव, फैंस ने लगाई क्लास, देखें वीडियो

दरअसल, वर्ल्डकप में पाकिस्तान की लगातार चौथी हार के बाद, पीसीबी ने प्रेस रिलीज जारी किया था कि बाबर आजम और इंजमाम उल हक को टीम चुनने में पूरी आजादी दी गई थी. अब आगे बोर्ड, वर्ल्डकप में टीम के प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट के हित में फैसला लेगी. यहां से चर्चाएं तेज हो गईं कि बाबर आजम से कप्तानी छीनी जा सकती है. मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि आग में घी डालने का काम किया पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने. लतीफ ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों को पांच महीने से सैलरी नहीं मिली है. साथ ही उन्होंने ये भी कह डाला कि बाबर आजम, पीसीबी चीफ को मैसेज कर रहे हैं लेकिन उनको कोई जवाब नहीं मिल रहा है. अपनी आलोचना सुन पीसीबी चीफ ने बाबर आजम की चैट एक टीवी इंटरव्यूअर के साथ शेयर कर दी. जिसे लाइव प्रोग्राम में दिखा भी दिया गया. इसके बाद से पीसीबी चीफ जका अशरफ की खूब आलोचना हो रही है. अब अफरीदी ने उन्हें सुना दिया है.

अफरीदी ने पाकिस्तान के एक चैनल SAMAA टीवी के प्रोग्राम में कहा, "जका अशरफ किसी क्लब के नहीं, बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन हैं. उन्हें बहुत सारी चीजों को देखना चाहिए. मुझे तो इस बात पर हैरानी होती है कि वो मीडिया हाउस के मालिकों को फोन करके कह रहे हैं कि मेरे बारे में बातें हो रही हैं. खुदा के लिए, जका साहब आप चेयरमैन हो. आप पाकिस्तान की क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करो. लोग आपके बारे में इसलिए कह रहे क्योंकि आप उन्हें मौका दे रहे हैं. आप अपने काम से काम रखें.''

अफरीदी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, "पाकिस्तान टीम वर्ल्डकप खेल रही है और आप (जका अशरफ) कभी बाबर के बारे में कुछ कह रहे, कभी किसी और के लिए कुछ बोल रहे. अपनी कुर्सी को पहले मजबूत करें. हम क्रिकेटर्स की जो आपसे उम्मीद है, उसे पूरा करें और पाकिस्तान की क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करें."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement