Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया के पाकिस्तान न जाने के जय शाह के तर्कों से तिलमिलाए अफरीदी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Team India के Asia Cup 2023 में पाकिस्तान जाने को लेकर BCCI तैयार नहीं था, जिसके चलते एशिया कप पहली बार हाइब्रिड तरीके से हो रहा है.

टीम इंडिया के पाकिस्तान न जाने के जय शाह के तर्कों से तिलमिलाए अफरीदी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत-पाकिस्तान के बीच लंबे वक्त से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है. भारतीय टीम के पाकिस्तान ने जाने की शर्तों के चलते ही पीसीबी को श्रीलंका के साथ संयुक्त रूप से एशिया कप की मेजबानी करनी पड़ी है. इस बीच बीसीसीआई के सेक्रेटरी और ACC के अध्यक्ष जय शाह ने भारतीय टीम के पाकिस्तान न जाने के लिए बड़ी वजह सुरक्षा और पाकिस्तान की आर्थिक हालत बताई थी, जिसको लेकर अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान  शाहिद अफरीदी भड़क गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ तरीके से पीसीबी की अचीवमेंट्स गिना डाली हैं.

दरअसल, जय शाह ने कहा था कि मीडिया राइट्स हासिल करने वाले से लेकर स्टेडियम के अंदर के राइट्स हासिल करने वाले और सदस्य भी पाकिस्तान जाने झिझक रहे थे. पाकिस्तान में सुरक्षा और आर्थिक स्थिति के चलते टीम इंडिया के पाकिस्तान आने की संभावनाएं कम हो गई थीं. इस बयान को लेकर अब शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की उपलब्धियां गिनाई हैं.

यह भी पढ़ें- Ishan Kishan ने हासिल की करियर की बेस्ट रैंकिंग, Shubman Gil टॉप 3 में हुए शामिल

जय शाह के बयान पर तिलमिला गए शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी ने जय शाह के बयान को लेकर कहा कि मैने जय शाह के पाकिस्तान के सुरक्षा स्थिति को लेकर बयान को सुना है उनकी जानकारी के लिए बता दूं कि पिछले 6 साल में पीसीबी ने इन टीमों और टूर्नामेंट्स की मेजबानी की हैं. इसके साथ ही अफरीदी ने कई टूर्नामेंट्स और द्विपक्षीय सीरीज भी गिना दी हैं.

2017 – आईसीसी वर्ल्ड इलेवन और श्रीलंका
2018 – वेस्टइंडीज
2019 – वेस्टइंडीज (डब्ल्यू), बांग्लादेश (डब्ल्यू) और एसएल
2020 – बांग्लादेश, पीएसएल, एमसीसी और जिम्बाम्बे
2021 – वेस्टइंडीज, पीएसएल, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज
2022 – ऑस्ट्रेलिया, पीएसएल, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश यू19, आयरलैंड (डब्ल्यू) और इंग्लैंड (2)
2023 – न्यूजीलैंड (2), पीएसएल, महिला प्रदर्शनी मैच, एशिया कप 2023 में नेपाल, श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश और एसए (डब्ल्यू)

यह भी पढ़ें- भारत आते ही BCCI अध्यक्ष ने की पाकिस्तान की तारीफ, पढ़ें आखिर क्यों

 

ACC ने खारिज कर दी थी मांग

गौरतलब है कि एशिया कप के भारतीय टीम के दोनों ही मैच श्रीलंका में हुए हैं जिनमें बारिस के चलते किसी में भी 100 ओवर का पूरा मैच नहीं हो सका था. इसके चलते ही यह मांग की जा रही थी, कि श्रीलंका के मुकाबलों को पाकिस्तान में शिफ्ट किया जाए, लेकिन जय शाह की अध्यक्षता वाली एशियाई क्रिकेट काउंसिल ने इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement