Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mustafizur Rahman: मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर लगी गेंद, खून से लथपथ स्थिति में अस्पताल में कराया गया भर्ती

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान BPL के एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए. उनके सिर पर जाकर गेंद लग गई. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Latest News
article-main

मुस्तफिजुर रहमान को सिर में चोट लगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बुरी तरह से घायल हो गए हैं. BPL 2024 में कोमिला विक्टोरियंस के लिए खेल रहे इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को रविवार की सुबह ट्रेनिंग सेशन के दौरान सिर में गेंद लग गई. चोट लगते ही मुस्तफिजुर बैठ गए. वहां मौजूद लोगों की मानें तो उनके सिर से खून निकल रहा था. मुस्तफिजुर को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सिर के बाएं हिस्से में लगी गेंद

कोमिला विक्टोरियंस की टीम सोमवार को सिलहट स्ट्राइकर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले की तैयारी कर रही थी. मुस्तफिजुर भी टीम के साथ नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे थे. वह बॉलिंग के लिए तैयार हो रहे थे कि दूसरे नेट्स में बैटिंग कर रहे एक बल्लेबाज का शॉट उनके सिर के बाएं हिस्से में जा लगा. मुस्तफिजुर को चोट लगते ही उनके टीम मेट्स और कोचिंग स्टाफ दौड़ते हुए उनके पास पहुंचे और संभाला. शॉट इतनी तेज थी कि मुस्तफिजुर के सिर से खून निकलने लगा था. उन्हें जल्द स्टेडियम में मौजूद स्ट्रेचर से बाहर लाया गया.

सीटी स्कैन कराया गया

कोमिला विक्टोरियंस के फिजियो ने कहा, "प्रैक्टिस के दौरान एक गेंद मुस्तफिजुर के सिर के बाएं हिस्से में जा लगी. वहां कट गया था और हमने खून का बहाव रोकने के लिए कंप्रेशन बैंडेज बांधी और तुरंत उन्हें इंपीरियल अस्पताल भेजा. सीटी स्कैन के बाद पता चला है कि चोट केवल बाहरी है. सर्जिकल टीम ने कटे हुए जगह पर कुछ टांके लगाए हैं." 

बीपीएल 2024 में मुस्तफिजुर का ऐसा है प्रदर्शन

मुस्तफिजुर रहमान ने बीपीएल 2024 के मौजूदा सीजन में अब तक 9 खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.91 की औसत से 11 विकेट चटकाए हैं. उनकी टीम सात जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट की शर्मनाक हरकत, लाइव शो में पत्नी को दौड़ा मारने; वीडियो वायरल 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement