Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 Points Table: सभी टीमों के एक-एक मैच हुए पूरे, जानिए क्या है प्वाइंट्स टेबल का हाल

Latest Points Table IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सभी 10 टीमों ने एक-एक मैच खेल लिए हैं. जानिए प्वाइंट्स टेबल में कौन, किस स्थान पर है.

Latest News
IPL 2024 Points Table: सभी टीमों के एक-एक मैच हुए पूरे, जानिए क्या है प्वाइंट्स टेबल का हाल

राजस्थान और चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में फिलहाल टॉप पर हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का धमाकेदार शुरुआत हो चुका है. तीन दिन के अंदर 5 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें सभी मैच होम टीम ने जीते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने घरेलू मैदान चेपॉक पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर इसकी शुरुआत की तो, 24 मार्च को गुजरात टाइटंस ने अपने घर अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस को 6 रन से मात देकर इस सीजन की प्रथा को बरकरार रखा. गुजरात-मुंबई मुकाबले के बाद सभी टीमों ने आईपीएल के इस नए सीजन में 1-1 मैच खेल लिए हैं. आइए जानते हैं प्वाइंट्स टेबल का क्या हाल है.

राजस्थान रॉयल्स टॉप पर

रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 20 रन की जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टेबल टॉपर के रूप में सीजन की शुरुआत की है. चेन्नई, पंजाब, गुजरात और कोलकाता ने भी प्वाइंट्स टेबल में खाता खोल लिए हैं, लेकिन बेहतर रन रेट के आधार पर राजस्थान नंबर-1 पर है. दूसरे स्थान पर चेन्नई है. इसके बाद पंजाब, गुजरात और कोलकाता का नंबर है. सबसे खराब रन रेट की वजह से लखनऊ 10वें नंबर पर है.

ये भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस ने IPL 2024 में की 'शुभ' शुरुआत, हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराया

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement