Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Retention: हार्दिक पंड्या नहीं जाएंगे मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस ने किया रिटेन

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मिनी ऑक्शन से पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस ट्रेड विंडो के जरिए अपनी टीम में शामिल करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

 IPL Retention: हार्दिक पंड्या नहीं जाएंगे मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस ने किया रिटेन

ipl 2023 Hardik Pandya retained by 2021 ipl champions gujarat titans will not go to mumbai indians

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइंटस के कप्तान हार्दिक पंड्या ही होंगे. इस खबर पर मुहर खुद फ्रेंचाइजी ने लगाई है. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मिनी ऑक्शन से पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस ट्रेड विंडो के जरिए अपनी टीम में शामिल करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रिटेंशन डे तक क्रिकेट के गलियारों में यह अफवाह थी कि हार्दिक पंड्या फिर से अपनी पुरानी टीम में शामिल हो रहे हैं. उन्हें 15 करोड़ में मुंबई इंडियंस बिना किसी खिलाड़ी को दिए खरीदने वाली है. हालांकि ये सब अफवाह साबित हुई.

ये भी पढ़ें: पंजाब किंग्स ने शिखर धवन को किया रिटेन तो इन खिलाड़ियों को कहा 'थैंक यू'

हालांकि सुत्रों को यह भी कहना है कि डील होनी तय थी और सब कुछ फाइनल भी हो गया था लेकिन आखिरी मौके पर डील किसी वजह से नहीं हो पाई. हार्दिक पंड्या 2021 में गुजरात टाइटंस आए थे और पहले सीजन में ही टीम को चैंपियन बना दिया. अगले सीजन वह टीम को फिर से फाइल तक ले गए, जहां धोनी एंड कंपनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें खिताबी मुकाबले में हराया. ऐसे में इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस छोड़ क्यों रही है. खबर तो यह भी थी दो रोहित शर्मा गुजरात टाइटंस में जा सकते हैं लेकिन यह अफवाह बेबुनियाद निकली. 

IPL 2024 के लिए गुजरात टाइटंस ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

डेविड मिलर, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, विजय शंकर, जयन्त यादव, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, साईं किशोर, राशिद खान, जोश लिटिल
और मोहित शर्मा. 

IPL 2024 से गुजरात टाइटंस ने इन खिलाड़ियों को किया रिलीज

यश दयाल, केएस भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, प्रदीप सांगवान, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ और दासुन शनाका.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement