Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak 2023: 'पाकिस्तानी गेंदबाजों पर की बात तो होगा बवाल' रोहित शर्मा ने PAK के साथ मैच को लेकर क्यों कही ये बात

India vs Pakistan के एशिया कप और वर्ल्ड कप मैचों को लेकर रोमांच बढ़ता जा रहा है. इस बीच अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी बॉलर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत पाकिस्तान के बीच मैच को वर्ल्ड क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला माना जाता है. इससे पहले भारतीय टीम एशिया कप में भी पाकिस्तान से भिड़ेगी लेकिन सबसे बड़ा मुकबला विश्व कप में होगा. लगातार पाकिस्तान के साथ होने वाले मैचों को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस उत्साहित हैं. बता दें कि 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में दोनों के बीच श्रीलंका के पल्लेकेले मैदान पर मुकाबला देखने को मिलेगा. इस टूर्नामेंट को लेकर पाकिस्तान ने जहां अपनी टीम का एलान कर दिया है, वहीं सभी को भारतीय टीम के ऐलान का इंतजार है. इस बीच पाकिस्तान के बॉलर्स को लेकर पाकिस्तान ने बड़ा बयान दिया है.

दरअसल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज में वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अपने परिवार के साथ अमेरिका छुट्टी मनाने के लिए रवाना हो गए. जहां एक कार्यक्रम में रोहित शर्मा ने लोगों से बातचीत भी की. जब रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि वह मौजूदा पाकिस्तानी टीम में किस गेंदबाज को सबसे बेहतर मानते हैं और उन्हें किसकी गेंद खेलने में तकलीफ होती है, तो रोहित ने इसका जवाब बिल्कुल भी अलग तरह से दिया. रोहित शर्मा का बयान सुन सभी लोग चौंक गए.

यह भी पढ़ें- इरफान पठान से खौफ खाता था ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, खेलने के लिए बनाते थे खास प्लान

कौन है पाकिस्तान का सबसे बेहतरीन बॉलर

पाकिस्तान के बॉलर्स को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान में सब अच्छे बॉलर्स हैं. मैं किसी एक का नाम नहीं लूंगा. बड़ा-बड़ा कॉन्ट्रोवर्सी होता है. मैं किसी एक नाम लूंगा तो दूसरे को अच्छा नहीं लगेगा, दूसरे का लूंगा तो तीसरे को अच्छा नहीं लगेगा, इसलिए सभी अच्छे गेंदबाज हैं. बता दें रोहित शर्मा के इस बयान ने लोगों को हैरान किया है. 

पाकिस्तान से जीतना आसान नहीं

पाकिस्तान की ताकत को लेकर रोहित शर्मा ने यह स्वीकार किया है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का जीतना आसान नहीं होगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात को माना कि पाकिस्तान की टीम काफी बेहतर है और उन्हें मात देने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है.

यह भी पढ़ें- 3 बार की एशियन चैंपियन पकिस्तान को भारत ने 4-0 से धोया, कप्तान ने दागे 2 गोल

गौरतलब है कि भारतीय टीम एशिया कप में 2 सितंबर को पाकिस्तान से खेलने के अलावा 2 बार और पाकिस्तान से मुकाबला खेलने की संभावना काफी अधिक जताई जा रही है, जिसके चलते आने वाला क्रिकेट सीजन काफी रोमांचक होने वाला है. बता दें कि एशिया कप के बाद विश्व कप में भी भारतीय टीम 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement