Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Live Streaming Free: इंडिया और पाकिस्तान का मैच फ्री में ऐसे देखें लाइव

Asia Cup 2023: भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सुपर फोर का मुकाबला रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम पर खेला जाएगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत पाकिस्तान के बीच रोमांचक क्रिकेट मैच देखने वालों के लिए रविवार का दिन अहम होने वाला है. भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप के ग्रुप स्टेज के मुकाबले के बाद रविवार को अब सुपर 4 का मुकाबला खेला जाएगा. श्रीलंका के पल्लेकल में खेले गए 2 सितंबर के मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की थीं. हालांकि ईशान किशन और हार्दिक पंड्या की सधी हुई पारी के दम पर भारत ने 266 रनों का स्कोर बना लिया था. पल्लेकल में भारी बारिश के चलते मैच रद्द हो गया था और पाकिस्तानी टीम एक गेंद तक नहीं खेल सकी थीं. 

ग्रुप स्टेज में भारत पाकिस्तान का मैच धुलने के बाद निराश हुए फैंस के लिए सुपर फोर में भारत पाकिस्तान का मुकाबला किसी गिफ्ट की तरह ही है. खास बात यह है कि इस मैच के लिए बारिश को देखते हुए रिजर्व डे भी रखा गया है. ऐसे में फैंस को बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें- एशिया कप सुपरफोर की अंकतालिका में टॉप पर है पाकिस्तान, यहां देखें किस नंबर पर है भारतीय टीम

कहां होगा भारत पाकिस्तान का मुकाबला

बता दें कि पहली बार एशिया कप हाईब्रिड तरीके से आयोजित हो रहा है. भारत के मुकाबले श्रीलंका में हो रहे हैं. पहला मुकाबला पल्लेकल में खेला गया था, वहीं रविवार को भारतीय टीम पाकिस्तान से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भिड़ेगी. समय की बात करें तो भारत पाकिस्तान का मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा. 

कहां फ्री में देखें मैच

भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले को फैंस टीवी और ऑनलाइन दोनों ही तरीके से देख सकते हैं. फैंस टीवी पर मैच को स्टार स्पोर्ट्स और डीडी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे. इसके अलावा आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मैच को फ्री में मोबाइल पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- 1 से 10 तक सब हुए आउट तो बावुमा ने अकेले ही बनाया ये रिकॉर्ड, जानकर कहेंगे 'वाह भई कप्तान'

क्या हैं भारत पाकिस्तान के स्क्वॉड

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, इशान किशन, हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट को मिला दूसरा Shoaib Akhtar, बॉलिंग देख फैंस के छूटे पसीने

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement