Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में फिर बढ़ी पाकिस्तान की टेंशन, क्या बदला जाएगा मैचों का शेड्यूल?

Ind vs Pak World Cup Match: विश्व कप 2023 में पहले ही भारत पाकिस्तान के मैच में बदलाव हो चुका है लेकिन अब पाकिस्तान के एक और मैच पर खतरा मंडरा रहा है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवरात्रि के चलते अहमदाबाद में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के  भारत बनाम पाकिस्तान महामुकाबले की तारीख 15 से बदलकर 14 अक्टूबर की गई थीं. इसके अलावा अन्य कई टीमों के मुकाबलों के शेड्यूल में भी बदलाव किया गया था लेकिन पाकिस्तान की मुसीबतें शेड्यूल के लिहाज से फिर बढ़ गई है. श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पाकिस्तान के मैच को लेकर हैदराबाद पुलिस ने एक नई अर्जी दाखिल की है. भारत पाक मैच के चलते बदले गए शेड्यूल के चलते पाकिस्तान के तीन मैच बदले गए, जिसके चलते हैदराबाद में दो दिन में दो बड़े मुकाबले तय हो गए, इसको लेकर हैदराबाद प्रशासन की तरफ से एक अर्जी दाखिल की गई है और उसमें शेड्यूल बदलने को कहा गया है. 

दरअसल, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को स्पष्ट तौर पर कहा है कि वो दो दिन में दो मैच के लिए सिक्योरिटी नहीं उपलब्ध करा पाएंगे. इसके चलते 10 अक्टूबर को होने वाले श्रीलंका पाक मुकाबले में बदलाव के बादल मंडरा रहे हैं. ऐसे में एक बार संभावनाएं बन गई हैं कि पाकिस्तान के मैचों के शेड्यूल में बड़ा बदलाव हो.

यह भी पढ़ें- UP में भी शुरू होने जा रहा है क्रिकेट लीग, वाराणसी, मेरठ और गोरखपुर समेत ये 6 टीमें लेंगी हिस्सा

HCA ने सुरक्षा के मुद्दे पर खड़े किए हाथ 

पाकिस्तान के मैच को लेकर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ नागेश्वर राव ने कहा है कि बीती रात HCA ने BCCI को लगातार दो दिन मैचों के आयोजन और सिक्योरिटी के बारे में बताया. गौरतलब है कि इस मामले पर बीसीसीआई द्वारा कहा गया कि फिलहाल इस स्टेज पर बदलाव संभव नहीं होगा, लेकिन आपके अनुरोध की समीक्षा की जाएगी.

पहले भी हो चुका है पाकिस्तान के मैच में बदलाव

 बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने गुजरात पुलिस और प्रशासन के कहने पर 15 अक्टूबर को होने वाले भारत पाकिस्तान महामुकाबले के मैच की तारीख बदली थी और उसे 15 के बजाय 14 कर दिया था. इसके चलते पाकिस्तान के अन्य कई मैचों में बदलाव हुआ था. अब एक बार फिर शेड्यूल को लेकर हो रही माथापच्ची पाकिस्तान के लिए झटका साबित हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- भारतीय मूल के खिलाड़ियों के दम पर अमेरिका ने किया एक और कारनामा

ये रहा भारत का पूरा शेड्यूल

8 अक्टूबर vs ऑस्ट्रेलिया, चेन्नई.
11 अक्टूबर vs अफगानिस्तान, दिल्ली.
14 अक्टूबर vs पाकिस्तान, अहमदाबाद.
19 अक्टूबर vs बांग्लादेश, पुणे.
22 अक्टूबर vs न्यूजीलैंड, धर्मशाला.
29 अक्टूबर vs इंग्लैंड, लखनऊ.
2 नवंबर vs श्रीलंका, मुंबई.
5 नवंबर vs साउथ अफ्रीका, कोलकाता.
12 नवंबर vs नीदरलैंड्स, बेंगलुरु.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement