Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Titans के खिलाड़ी ने लव जिहाद पर शेयर की इंस्टा स्टोरी, विवाद बढ़ने पर बताया क्यों किया था पोस्ट

Yash Dayal Instagram Post: यश दयाल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लव जिहाद पर विवादित स्टोरी लगाई थी जिसे डिलीट कर दिया गया है. अब क्रिकेटर ने सफाई देते हुए कहा है कि किसी ने उनके अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की थी.

Gujarat Titans के खिलाड़ी ने लव जिहाद पर शेयर की इंस्टा स्टोरी, विवाद बढ़ने पर बताया क्यों किया था पोस्ट

Yash Dayal Insta Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में दिल्ली में हुई हैवानियत के बाद से लव जिहाद का मुद्दा जोर-शोर से उठाया जा रहा है. इस बीच क्रिकेटर यश दयाल (Yash Dayal) के इंस्टाग्राम से ऐसा ही विवादित पोस्ट शेयर किया गया था. गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने इंस्टा स्टोरी लगाई थी जिसे डिलीट कर दिया गया है. वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे थे. इस पोस्ट के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके अकाउंट से किसी और ने यह पोस्ट लगाई थी. अपनी सफाई में क्रिकेटर ने यह भी लिखा कि वह सभी धर्मों का आदर करते हैं.

यश दयाल के अकाउंट से दो स्टोरी की गई थी ट्वीट 
बता दें कि यश दयाल के इंस्टाग्राम अकाउंट से दो स्टोरी लव जिहाद के बारे में ट्वीट की गई थी और उसमें कुछ विवादित बातें कही गई थीं. सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट की काफी आलोचना हो रही थी. ट्विटर पर वह ट्रेंड भी कर रहे थे.

यह भी पढे़ं: क्या है IPL के स्टार Rinku Singh का पूरा नाम

विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मुझे दो स्टोरी शेयर की जाने की सूचना मिली है. मैंने वह स्टोरी पोस्ट नहीं की थी और मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli से इन 3 मामलों में कहीं आगे हैं Rohit Sharma

साइबर क्राइम विभाग में दर्ज कराई शिकायत 
यश दयाल की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि मैंने साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज कराई है. मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है या कोई और इस्तेमाल कर रहा है. जिस स्टोरी की बात की जा रही है उसे मैंने पोस्ट नहीं किया है. फिलहाल मैंने कानूनी कदम उठाया है और मेरी कोशिश है कि मेरा अकाउंट वापस नियंत्रण में आ जाए. यश दयाल आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की ओर से खेले थे और उनके आखिरी ओवर में ही रिंकू सिंह ने शानदार 5 छक्के लगाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement