Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इन 3 राशि वालों में होती है गजब की आकर्षण शक्ति, खुद-ब-खुद खिंचे चले आते हैं लोग

Zodiac Sign: कई बार ऐसा होता है कुछ लोगों की ओर आप अपने आप ही खींचे से चले जाते हैं. असल में ये वो लोग होते हैं, जिनकी राश‍ि उन्‍हें आकर्षक व्‍यक्तित्‍व प्रदान करती है. यहां उन 3 राशियों के बारे में बताएंगे जिनमें गजब का आकर्षण होता है.

Latest News
article-main

इन 3 राशि वालों में होती है गजब की आकर्षण शक्ति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Zodiac Sign Astrology in Hindi: हर ग्रह की अपनी एक राश‍ि होती है और हर राशि पर ग्रहों का आधित्‍पय होता है. 12 राशियों पर किसी न किसी ग्रह का विशेष प्रभाव होता है. यहां आज उन राशि‍यों के बारे में बात करेंगे जिनके जातकों में जन्‍मजात चुंबकीय रूप से आकर्षक होता है. लोग अपने आप ही इनके ओर खींचे चले आते हैं. 

ये तीन राशियों के जातक उम्र बढ़ने के बाद भी आकर्षक रहते हैं. खास बात ये हैं कि ये साधारण लुक वाले होते हैं, लेकिन इनमें सम्‍मोहन शक्‍त‍ि गजब की होती है. तो चलिए जानें ये तीन ग्रह के जातक है कौन.

यह भी पढ़ें: 

 ">Neelam Gem : रातोंरात किस्मत बदल देता है नीलम, जानिए सूट करेगा या नहीं   

मिथुन:  मिथुन राशि की महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी आकर्षक होते हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार मिथुन राश‍ि की महिलाएं उम्र दराज होने पर भी अपने ओर लोगों को खींचने की शक्ति रखती हैं. कहते हैं कि जिस तरह भगवान इंद्र की अप्सराओं की सुंदरता अंतहीन होती है, ठीक वैसे ही जिन महिलाओं की राशि मिथुन होती है, वो बेहद खूबसूरत और आकर्षक होती हैं.

यह भी पढ़ें:मन में रहता है हमेशा डर तो ये 2 ग्रह हैं जिम्‍मेदार, जानिए फोबिया दूर करने के उपाय  

वृश्चिक: अपनी ओर खींच लेने का आकर्षण वृश्चिक राशि के जातकों में भी होता है, लेकिन महलिाओं में ये गुण ज्‍यादा होता है. सामान्‍य होने के बाद भी इनका आर्षकण चुंबक की तरह होता है. इस राशि की महिलाओं के आंखों में और चेहरे पर सम्मोहन होता है. 
 

वृष:  वृष राशि की लड़कियों का आकर्षण भी बहुत माना जाता है. इन राशि की लड़कियों को खूबसूरती की तुलना देवी से होती है. इनका सौम्य, सुंदरता और शक्ति का मिलाजुला रूप इनकी खूबसूरती और आकर्षण कोबढ़ा देता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

VIDEO OF THE DAY

Watch more

Live tv

Advertisement

सर्वाधिक देखे गए

पसंदीदा वीडियो

डीएनए ऑरिजिनल

Advertisement