Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिश्ते में बदलने वाली है Anant Ambani और Radhika Merchant की दोस्ती, जानें दोस्त को पार्टनर बनाने के फायदे

Anant Ambani-Radhika Merchant Relationship: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो रही है. दोनों बचपन के दोस्त हैं. दोस्त को पार्टनर बनाना अच्छा फैसला होता है.

Latest News
रिश्ते में बदलने वाली है Anant Ambani और Radhika Merchant की दोस्ती, जानें दोस्त को पार्टनर बनाने के फायदे

Anant Ambani-Radhika Merchant Love Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Anant Ambani-Radhika Merchant Love Story: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होने वाली है. दोनों 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अंनत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले गुजरात के जामनगर में 3 दिनों का प्री वेडिंग फंक्शन होगा. गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक शानदार पार्टी को आयोजन होने वाला है. यहां पर तमाम बड़े सितारे पहुंचेंग. बता दें कि, फर्स्ट पोस्ट समेत कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बचपन के दोस्त हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट दोनों की पढ़ाई अलग-अलग हुई है. लेकिन वह दोनों एक दूसरे के भरोसेमंद दोस्त (Relationship Tips) हैं. राधिका मर्चेंट अक्सर अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में नजर आती रही हैं. दोनों की सगाई दिसंबर 2022 में हुई थी अब दोनों की दोस्ती रिश्ते में बदलने वाली है. चलिए आपको दोस्त से शादी (Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding) करने के फायदों के बारे में बतात हैं.


आंखों की जलन दूर करने के लिए Eye Drop नहीं अपनाएं ये घरेलू उपाय, Eye Irritation से मिलेगा आराम


दोस्त को पार्टनर बनाने के फायदे (Relationship Tips)
- दोस्त से शादी करने का फायदा है कि आपको झूठा दिखावा नहीं करना पड़ता है. दोस्त की सभी अच्छी-बुरी आदतों के बारे में जानते हैं. आप दोस्त की सभी आदतों को खुलकर अपनाते हैं.
- अगर दोस्त के साथ शादी करते हैं तो खुशी और कंफर्ट के बारे में भी पता होता है. ऐसे में दोस्त को पार्टनर बनाना अच्छा फैसला होता है.

- रिश्ते में कम्युनिकेशन गैप होने से रिश्ता अच्छा नहीं रहता है. ऐसे में दोस्ती को रिश्ते में बदलने से कम्युनिकेशन गैप नहीं होता है. यह भी कारण है कि दोस्त को पार्टनर बनाना अच्छा होता है.
- दोस्ती में एक-दूसरे के हैबिट्स, इंट्रेस्ट और लाइफ गोल्स के बारे में पता होता है. इन कारणों से दोस्त के साथ रिश्ता निभाना काफी आसान होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement