Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये Wallpaper Stickers बदल देंगे आपके घर की दीवारों की तस्वीर, Amazon पर मिल रहा 87% तक का Discount

अगर आप दीवारों पर लगाने के लिए Wallpaper Stickers लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Best Wallpaper Stickers पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप दीवारों पर लगाने वाले Wallpaper Stickers लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Best Wallpaper Stickers पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Wallpaper Stickers का इस्तेमाल दीवारों पर लगाने के लिए किया जाता है. इससे दीवार सुंदर नजर आती है. आप इन्हें घर की दीवारों को सजाने में इस्तेमाल कर सकते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक Wallpaper Stickers पर 87% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 1,500 रुपये का Sticker 200 से भी कम दाम पर मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Wallpaper Stickers के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से भी कम दाम में खरीद सकते हैं.

wolpin Wall Stickers Wallpaper Decal


यह Wallpaper Sticker देखने में बहुत ही अच्छा है. इसे आप अपने घर, ऑफिस या बच्चों के कमरे में लगा सकते हैं. Amazon पर यह 86% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 210 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

wolpin Wall Stickers DIY Decals Wallpaper


दीवार पर लगाने के लिए यह Wallpaper बहुत अच्छा ऑप्शन है. इस पर 87% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 199 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon


WallDesign Classic Vintage Flower & Butterfly Wallpaper 


इस Wallpaper कलर और डिजाइन दोनों बहुत ही अच्छे हैं. इसे आप Ceiling, Hall, Bedroom, Door, Cupboard कहीं पर भी लगा सकते हैं. Amazon पर यह 55% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 659 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

wolpin Wall Stickers Wallpaper


Amazon पर यह Wallpaper Sticker 87% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 199 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement