Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्लर्क ने मांगी छुट्टी, लिखा-पत्नी नाराज होकर चली गई है, मनाने जाना है !

उत्तर प्रदेश के कानपुर में छुट्टी के लिए एक अनोखे लेटर की चर्चा हो रही है. एक क्लर्क ने ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर को छुट्टी के लिए चिट्ठी लिखी है. उन्होंने कहा है कि मेरी पत्नी नाराज होकर मायके चली गई है, उसे वापस लाने के लिए मुझे छुट्ठी चाहिए...

क्लर्क ने मांगी छुट्टी, लिखा-पत्नी नाराज होकर चली गई है, मनाने जाना है !

क्लर्क की वायरल चिट्ठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: कानपुर (Kanpur) में एक क्लर्क की छुट्टी का लेटर वायरल हो रहा है. यह प्रार्थना-पत्र ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर को लिखा गया है. इस पत्र की चर्चा कानपुर ही नहीं पूरे प्रदेश में हो रही है. 

दरअसल, क्लर्क ने छुट्टी की जो वजह बताई है वह खास है. उसने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि पत्नी रूठ कर मायके चली गई है. वापस लाने के लिए 3 दिन की छुट्टी चाहिए. 

यह लेटर शमशाद अहमद (Shamsad Ahmed) ने लिखी है. वह ब्लॉक एजुकेशन ऑफिस में क्लर्क के पद पर तैनात हैं. उन्होंने पत्र में बताया है कि पत्नी से मेरी तकरार हो गई थी. उसके बाद वह दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई. मुझे पत्नी को मनाकर वापस लाना है. मुझे गांव जाना होगा. इसके लिए आप मुझे छुट्टी प्रदान करें. 

यह भी पढ़ें, भैंस के प्यार में दी जान, फांसी लगाकर दुनिया को कहा अलविदा

वहीं शमशाद ने यह कहा कि मैं ऑफिस में अधिक समय काम करता था. इस वजह से मैं घर पर समय नहीं दे पा रहा था. इसी कारण पत्नी से झगड़ा हो गया और वह नाराज होकर मायके चली गई.

यह भी पढ़ें, यूपी के युवक ने ले ली वियाग्रा की ओवरडोज, जान पर बन आई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement