Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अचानक धड़ाम हुआ ओम प्रकाश राजभर का मंच, बाल-बाल बचे, देखें VIDEO

सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर के साथ एक जनसभा के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. उनके सभास्थल पर ऐसा माहौल बना कि भगदड़ मच गई.

Latest News
article-main

ओम प्रकाश राजभर का पलटा मंच.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में ओम प्रकाश राजभर की जनसभा में इतनी भीड़ हुई कि कांड हो गया. सुभासपा की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए वे मंच पर बैठे थे तभी उनके मंच पर भीड़ ज्यादा हो गई. मंच उलट गया और कई नेता पीछे जा गिरे. मंच गिरने की वजह से आयोजनस्थल पर भगदड़ जैसा माहौल हो गया. ओम प्रकाश राजभर खुद ही उलट गए. 

सुभासपा अध्यक्ष बाल-बाल गंभीर रूप से चोटिल होने से बचे हैं. उनकी कुर्सी तक पलट गई. मंच पर 8 से ज्यादा नेता थे. जैसे ही वे मंच पर बैठे, कुछ कार्यकर्ता कतार में पीछे खड़े हो गए. मंच पर वजन बढ़ा, जिसके बाद मंच संभला नहीं. लोग जमीन पर आ गिरे. मंच के गिरने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- एक कार्यकाल में तीसरी बार बदला विपक्ष, फिर CM बने नीतीश कुमार, ये है नया मंत्रिमंडल

देखें कैसे पलटा राजभर का मंच

बिहार में सरकार पलटने पर कही ये बात
ओम प्रकाश राजभर ने बिहार के घटनाक्रम पर भी बात की. उनसे जब नीतीश कुमार के सत्ता परिवर्तन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'ये तो होना था. जब ये (नीतीश कुमार) गए थे वहां प्रधानमंत्री बनने और किसी ने स्वीकार नहीं किया तो फिर लौटकर चले आए. सोचे कि कम से कम हमारा पद बचा रहे.' 

इसे भी पढ़ें- 'गिरगिट रत्न से सम्मानित हों नीतीश कुमार,' गठबंधन तोड़ा तो तेज प्रताप ने बोला हमला

खुद भी पलट चुके हैं राजभर
ओम प्रकाश राजभर खुद यूपी की सियासत में पलटूराम रहे हैं. राजभर और ओबीसी वोटों की राजनीति करने वाले नेता हैं. ओम प्रकाश राजभर ने सपा के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था. बीते साल वह एनडीए में शामिल हो गए. उन्होंने बीजेपी के साथ शर्त रखी थी कि कोई मंत्रालय उन्हें दिया जाए. मंत्रालय मिलने के बाद से वे एनडीए की तारीफ कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement