Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या BJP के टिकट पर Gurdaspur से चुनाव लड़ेंगे Yuvraj Singh? क्रिकेटर ने खुद बताई सच्चाई

युवराज सिंह के राजनीति में उतरने की अटकलें कई दिनों से लगाई जा रही हैं. अब उन्होंने खुद इस पर सफाई पेश की है.

Latest News
article-main

Yuvraj Singh गुरदास से नहीं लड़ेंगे चुनाव. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्या पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvaraj Singh) गुरदासपुर (Gurdaspur) से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं? इन दिनों सबके जेहन में यह सवाल गूंज रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सनी देओल की लोकसभा सीट गुरदासपुर से अब युवराज सिंह भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

इन मीडिया रिपोर्ट्स को खुद युवराज सिंह ने ही खारिज कर दिदया है. युवराज सिंह ने कहा कि उनका जुनून लोगों की मदद करने में है. उन्होंने 'YOUWECAN' फाउंडेशन के जरिए किए जा रहे कामों का जिक्र करते हुए कहा कि उनका फोकस सिर्फ उसी पर है.
 


इसे भी पढ़ें- Vikramaditya Singh ने सोशल मीडिया से हटाया 'कांग्रेस', क्या हिमाचल प्रदेश में होगा खेला?


 

'मैं नहीं लड़ रहा गुरदासपुर से चुनाव'
युवराज सिंह ने X पर पोस्ट किया है, 'मीडिया रिपोर्ट्स के उलट, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं.'

युवराज सिंह ने कहा, 'मेरा जुनून लोगों की मदद करना है. मैं अपने फाउंडेशन @YOUWECAN के जरिए लोगों की मदद करना जारी रखूंगा. आइए अपना अपना बेस्ट देकर बेहतर काम करें.'

 


इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: Maharashtra में सीट शेयरिंग पर BJP से नाराज शिंदे, 8 सीटों को लेकर हो गई है तकरार


कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि युवराज सिंह गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. सनी देओल अब गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगे. 

क्यों लग रही हैं चुनाव लड़ने की अटकलें?
युवराज सिंह, अपनी मां शबनम सिंह के साथ हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी. तबसे ही यह दावा किया जा रहा था कि वे चुनाव लड़ेंगे. अब इन अफवाहों को युवराज सिंह ने खारिज कर दिया है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement