Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

370 सीटों का लक्ष्य, 161 को हासिल करने की तैयारी, क्या है PM Modi का BJP के लिए मास्टर प्लान?

JP Nadda का दावा है कि BJP आने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी. तेलंगाना में भी बीजेपी शानदार प्रदर्शन करेगी. उन्होंने इसके लिए नई रणनीति बनाई है.

Latest News
article-main

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2019 के जिन 161 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हार हुई थी, उन्हीं सीटों को हासिल करने के लिए शीर्ष नेतृत्व ने जान झोंक दी है. बीजेपी 370 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है. बीजेपी का कहना है कि यही श्यामा प्रसाद मुखर्जी के लिए सच्ची श्रद्धांजलि है.

एक देश, एक ध्वज और एक संविधान की अलख जगाने वाले श्यामा प्रसाद मुखर्जी, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के पक्षधर थे. साल 2019 में बीजेपी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष प्रावधानों वाले अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया. 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है, 'हमें 370 से ज्यादा सीटें हासिल करनी ही होंगी. एनडीए गठबंधन 400 से ज्यादा सीटें हासिल करेगा.'

इसे भी पढ़ें- Farmers Protest Live: तेज होगा किसान आंदोलन, BKU ने किया ऐलान, सरकार को दी ये चेतावनी

पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सीटों पर जीत हासिल करने का मंत्र दिया है. ऐसी स्थिति में हर हाल में ही इन सीटों पर जीत हासिल करनी होगी.

जेपी नड्डा ने कहा, 'जिन सीटों पर बीजेपी को हार मिली थी, उन क्षेत्रों में हुए विकास पर प्रवास मंत्री नजर रखेंगे. अगले 100 दिनों तक कार्यकर्ता विकसित भारत, ज्ञान गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी से जैसे संदेशों को जनता तक पहुंचाएंगे.'

जेपी नड्डा ने प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की. उन्होंने कहा कि बीते एक दशक में पीएम मोदी के नेतृ्त्व में देश ने अघोषित विकास किया है. उन्होंने भरोसा जताया है कि बीजेपी लगातार तीसरी बार सत्ता में आएगी और प्रधानमंत्री मोदी बनेंगे.

इसे भी पढ़ें- Farmers Protest: किसान आंदोलन अभी थमा नहीं, चक्का जाम से लेकर महापंचायत तक ये हैं 5 बड़े अपडेट्स 

जेपी नड्डा ने करीब 11,500 पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाए, जिससे पार्टी मजबूत स्थिति में आए. उन्होंने कहा कि बीते 26 चुनावों में से 16 पर हमें जीत मिली है. यह जनता का भरोसा है.​​​​​​​

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement