Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चेकिंग कर रहा था कांस्टेबल, तेज रफ्तार SUV ने मारी टक्कर, डरा देगा VIDEO

कनॉट प्लेस दिल्ली पुलिस का एक कांस्टेबल गाड़ियों की चेकिंग कर रहा था, तभी एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने ठोकर मार दी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है.

चेकिंग कर रहा था कांस्टेबल, तेज रफ्तार SUV ने मारी टक्कर, डरा देगा VIDEO

हादसे का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है. तेज रफ्तार एसयूवी कार ने कनॉट प्लेस पर चेकिंग कर रहे एक कांस्टेबल को तेज ठोकर मार दी. जैसे ही ठोकर लगी पुलिसकर्मी कई फीट हवा में उछल गया. हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह वारदात 24 अक्टूबर को लगभग रात 1 बजे हुई है. जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा. वीडियो में कॉन्स्टेबल को कनॉट प्लेस इलाके में चेकिंग के दौरान एक कार के पास खड़ा देखा जा सकता है, तभी एक तेज रफ्तार एसयूवी उसे टक्कर मारते आगे निकल जाती है.

इसे भी पढ़ें- 'पहले सरकार ही हो जाती थी हैंग, 'इंडियन मोबाइल कांग्रेस में बोले पीएम मोदी

ठोकर लगते ही कई फीट हवा में उछला कांस्टेबल
टक्कर लगने के बाद  कांस्टेबल कई फीट हवा में उछल गया. वीडियो में भी वह हवा में उछलता नजर आ रहा है. पुलिसकर्मी को हादसे के बाद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ट्रीटमेंट के बाद अस्पताल ने उसे डिस्चार्ज कर दिया है. 
 

पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ी गाड़ी
कनॉट प्लेस पर ही मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया. किसी तरह आरोपी ड्राइवर की धरपकड़ हुई. सोशल मीडिया पर लोग ड्राइवर के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement