Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'INDIA ब्लॉक ने बचा ली झारखंड सरकार', राहुल गांधी ने BJP पर बोला हमला

राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतिया खराब हैं. सरकार के कई फैसले अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने वाले रहे हैं.

Latest News
article-main

राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि इंडिया ब्लॉक ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को झारखंड (Jharkhand) में लोकप्रिय जनादेश गिराने से रोक दिया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पूर्वी राज्यों में है.

राहुल गांधी ने कहा है कि कहा कि पिछली भारत जोड़ो यात्रा आरएसएस और बीजेपी के 'विभाजनकारी एजेंडे' के खिलाफ थी, लेकिन मौजूदा यात्रा देश के लोगों के लिए न्याय की मांग कर रही है. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने धनबल और जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि गांधी और वह बीजेपी से नहीं डरते हैं और जिसे वह विभाजनकारी विचारधारा कहते हैं, उससे लड़ते रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने कैसे हिला दी इंडिया गठबंधन की नींव, क्या बिखरने से रोक पाएगी कांग्रेस?

BJP ने झारखंड में की सरकार गिराने की कोशिश
राहुल गांधी ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी ने लोगों द्वारा चुनी गई झारखंड सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की, लेकिन इंडिया गठबंधन उसकी साजिश के खिलाफ खड़ा हो गया और उसे सफल नहीं होने दिया. इस अवसर पर नवनियुक्त मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भी मौजूद थे और उन्होंने राहुल गांधी का स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें- मालदीव को आई अक्ल, एयरक्राफ्ट को लेकर बनी सहमति, क्या बैकफुट पर है मुइज्जू सरकार?

बीजेपी के पास धन बल और जांच एजेंसियां
राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि बीजेपी के पास धन बल और जांच एजेंसियां हैं, लेकिन कांग्रेस और वह उनसे डरते नहीं हैं. बीजेपी ने एक बार फिर उस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जिसे झारखंड के लोगों ने चुना है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बीजेपी की साजिश के खिलाफ खड़ा हुआ और उसे सफल नहीं होने दिया.

इसे भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश: सोलन की कॉस्मेटिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 24 झुलसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

देश में बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि देश भर में बड़े पैमाने पर अन्याय हो रहा है और कमरतोड़ महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भारत में युवाओं को रोजगार मिलना असंभव है. (इनपुट: PTI)​​​​​​​

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement