Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: एकतरफा प्यार में पागल हुआ जीजा, सुपारी देकर करवाई साली की गला काटकर हत्या 

Saharanpur Murder News: सहारनपुर में एक जीजा ने एकतरफा प्यार में पागल होकर साली की हत्या कर दी. मस्जिद के इमाम जीजा ने रिश्तों की मर्यादा तार-तार कर दी और अपनी पत्नी की बहन की हत्या कराने के लिए 3 राज्यों से शॉर्प शूटर बुलाए थे.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मस्जिद में इमाम जीजा ने एकतरफा प्यार में खौफनाक कदम उठाया. अपनी ही पत्नी की बहन के प्यार में पागल जीजा को जब उसकी शादी तय होने की बात चली तो उसने मर्डर का प्लान बनाया. साली की हत्या के लिए उसने 3 अलग-अलग राज्यों से शॉर्प शूटर बुलाए और 3 लाख की सुपारी दी थी. इसके बाद उनके साथ मिलकर साली की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने जब आरोपी को अरेस्ट किया तो उसने दावा किया कि उसकी साली के साथ प्रेम संबंध थे. पिछले कुछ समय से उसका व्यवहार बदल गया था और परिवार ने उसकी शादी कहीं और ठीक कर दी थी. इसके बाद उसने बदला लेने के लिए प्लान बनाया और शूटर्स के साथ मिल हत्या कर दी. 

पुलिस के मुताबिक, मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना चिलकाना के चलाकपुर गांव का है. यहां पर 25 अक्टूबर को 20 वर्षीय युवती महकारा की हत्या कर दी गई थी. महकारा पर चाकुओं से हमला किया गया था और उसका गले पर भी चाकुओं के निशान थे. हत्यारों ने उसके शरीर पर गोली भी चलाई थी. शुरुआती जांच में ही पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग मिले और फिर इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए आरोपी जीजा तक जांच पहुंची. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या की पूरी कहानी बता दी. 

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी को धमकी वाला ईमेल भेजने वाला अरेस्ट, फर्जी नाम से रची साजिश  

साली के एकतरफा प्यार में पागल था आरोपी 
पुलिस ने सर्विलांस और सबूतों के आधार पर मस्जिद के इमाम और मृतक के जीजा तौकीर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली. तौकीर ने दावा किया किया कि उसकी साली भी उससे प्यार करती थी और दोनों के बीच संबंध थे. उसके परिवार वालों ने शादी किसी और के साथ तय कर दी. हालांकि, परिवार का कहना है कि यह सब बातें सरासर झूठ हैं और तौकीर का महकारा के लिए एकतरफा पागलपन था. इस घटना के बाद आसपास के लोग और परिवार के सदस्य सदमे में हैं. 

3 राज्यों से बुलाए थे शॉर्प शूटर 
तौकीर ने इस हत्याकंड को अंजाम देने के लिए यूपी, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान से 3 शॉर्प शूटर बुलाए थे और उनके खाते में 2.85 लाख रुपये ट्रांसफऱ भी किए थे. तीनों के साथ मिलकर हत्या की साजिश अंजाम दिया और हत्या करने में भी वह खुद भी शामिल था. पुलिस ने फिलहाल तौकीर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और मामले की आगे की जांच जारी है. परिवार के लोगों का कहना है कि हमने कभी सोचा नहीं था कि बेटी का हत्यारा दूसरी बेटी का पति निकलेगा. 

यह भी पढ़ें: भीषण तबाही, मलबों में दबी लाशें, 154 मरे, नेपाल में भूकंप ने मचाया तांडव  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement