Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telangana: हैदराबाद में रैली के दौरान माइक तोड़कर Himanta Biswa Sarma से भिड़ा शख्स, देखिए हिमंत ने क्या किया

हिमंत बिस्वा सरमा हैदराबाद में एक रैली के लिए पहुंचे थे और इस दौरान ही एक शख्स ने उन पर हमला करने की कोशिश की.

Telangana: हैदराबाद में रैली के दौरान माइक तोड़कर Himanta Biswa Sarma से भिड़ा शख्स, देखिए हिमंत ने क्या किया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाजपा तेलंगाना में अपनी राजनीतिक पकड़ को लेकर एक्टिव है और रैलियां कर रही है. ऐसी ही एक रैली के दौरान हैदराबाद में असम के सीएम और फायरब्रांड बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) को निशाना बनाने की कोशिश की गई. रैली के दौरान एक शख्स मंच पर आया और माइक छीनकर तोड़ने लगा. इस दौरान उसने हिमंता पर झपट्टा मारने की भी कोशिश की लेकिन इसमें वो कामयाब नहीं हो सका और फि उसे हिरासत में ले लिया गया. 

हिमंता बिस्वा सरमा को बीजेपी का सबसे फायरब्रांड नेता माना जाता रहा है. वे हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे मुख्य बयान देते रहे हैं. इसके चलते बीजेपी उन्हें असम के अलावा दूसरे राज्यों में भी हिंदुत्व के मुद्दे पर अपना पक्ष रखने और बीजेपी के लिए माहौल बनाने के लिए उन्हें भेजा जाता है. ऐसी ही रैली में वे तेलंगाना के हैदराबाद पहुंचे थे. 

मदरसों के सर्वे पर भड़की मायावती ने कहा- मुसलमानों को डराने की कोशिश कर रही है बीजेपी

हिमंता हैदराबाद में बीजेपी की एक रैली में पहुंचे थे. इस दौरान रैली में भाजपा के कार्यकर्ता बेहद जोश में थे और रैली भारत माता की जय से लेकर जय श्री राम के नारे लग रहे थे. वहीं इस दौरान ही एक शख्स ने मंच पर भाषण दे रहे  नेता के माइक को छीन कर तोड़ने की कोशिश की. उस शख्स ने पहले माइक तोड़ा और फिर हिमंता बिस्वा सरमा पर हमला करने की कोशिश की.

Bhopal Airport पर एयरलाइंस कर्मचारी नहीं कर सकी एक जैसे शब्दों में अंतर, मच गई बम को लेकर भगदड़

यह शख्स हिमंता पर हमला नहीं कर सका और मंच पर मौजू अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उस शख्स को पकड़ लिया और खबरे हैं कि उस शख्स की काफी पिटाई भी की गई थी. भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान गुस्से में आ गए थे. वहीं हिमंत उस शख्स की इस हरकत को देखकर मुस्कुरा रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement