Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samajwadi Party से इस्तीफा देकर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, 'अखिलेश से मतभेद है, मनभेद नहीं'

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से इस्तीफ़ा देने के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है...

Latest News
article-main
Swami Prasad Maurya
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

समाजवादी पार्टी के महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी से भी दूरी बना ली. स्वामी प्रसाद मौर्य ने विधानपरिषद की सदस्या से भी इस्तीफा दे दिया. सपा से इस्तीफ़ा देने के बाद उन्होंने पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला.कभी बसपा तो कभी बीजेपी और सपा में जाकर राजनीति करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य नई पार्टी के साथ सियासत करेंगे. आइए जानते हैं कि उन्होंने पार्टी छोड़ने के बाद क्या कुछ कहा है...

सपा से इस्तीफा देते हुए स्वामी  प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को एक पत्र भी लिखा. उन्होंने लिखा कि आपके नेतृत्व में सौहार्दपूर्ण वातावरण में कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ. किन्तु दिनांक 12 फरवरी को हुई वार्ता एवं दिनांक 13 फरवरी को प्रेषित पत्र पर किसी भी प्रकार की वार्ता की पहल न करने के फलस्वरूप मैं समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्य से भी त्याग-पत्र दे रहा हूं. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 5 फसलों के लिए MSP पर क्यों नहीं माने किसान? समझें पूरी बात

 

अखिलेश यादव पर क्या बोले स्वामी प्रसाद मौर्य?

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि मैं साफ-सुथरी राजनीति में विश्वास रखता हूं. अलग होने का कारण वैचारिक मतभेद है. मेरे अखिलेश यादव से वैचारिक मतभेद रहे हैं.मैंने अखिलेश यादव को देखा, वह समाजवादी विचारधारा के खिलाफ जा रहे हैं. मेरे पास मुलायम सिंह यादव के साथ भी काम करने का अनुभव है. वह कट्टर समाजवादी नेता थे. जो लोग उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं, वे उनकी विचारधारा पर नहीं चल पा रहे हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement