Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rekha Patra: कौन हैं रेखा पात्रा, जिनसे पीएम मोदी ने फोन पर बातकर कहा 'शक्ति स्वरूपा'

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से हालचाल भी जाना. ऐसे में आइए जानते हैं कि रेखा पात्रा कौन हैं.

Latest News
article-main

Rekha Patra (Photo : ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार रेखा पात्रा फोन पर बात की. रेखा पात्रा से बातकर पीएम मोदी ने उन्हें  'शक्ति स्वरूपा' कहा है. पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 का जिक्र कहा कि मुझे इस बात की जानकारी है कि आप बंगाल की विपरीत परिस्थितियों में प्रचार कर रही हैं. पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से हालचाल भी जाना. ऐसे में आइए जानते हैं कि रेखा पात्रा कौन हैं. 

संदेशखाली हाल में ही टीएमसी नेता के जुल्म और महिलाओं के साथ यौन शोषण को लेकर चर्चा में आया. यहां की कई महिलाओं ने एक महीने से ज्यादा समय तक टीएमसी नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन किया.कहा जा रहा है कि रेखा पात्रा ने ही सबसे पहले संदेशखाली की महिलाओं की आवाज उठाई थी. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री जब संदेशखाली की पीड़िताओं से मिले थे तो उनमें रेखा भी शामिल थीं. 


ये भी पढ़ें- 'पार्टी यूं ही चालेगी?', जेल से ही CM केजरीवाल का एक और 'आदेश', जानिए अब क्या कहा


पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से किए ऐसे सवाल 

पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से कहा कि आप बड़ा दायित्व निभाने जा रही हैं.  जिसके जवाब में रेखा ने कहा कि लगता है कि राम जी का हाथ मेरे सिर पर है. पीएम मोदी से बातचीत के दौरान रेखा ने कहा कि संदेशखालियों के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. हम वोट दे सकेंगे. आपका बहुत धन्यवाद कि आप हमारे साथ आए. इसके साथ पीएम ने कहा कि आपकी बात चुनाव आयोग तक पहुंचेगी. इलेक्शन कमीशन आपकी पीड़ा समझेगा कि आपने 2011 से वोट नहीं दिया है. ऐसा लग रहा है कि आपको उम्मीदवार बनाकर हमने बड़ा काम किया है. आप जरूर दिल्ली पहुंचोगे और चुनाव जीतोगे. हमारी लड़ाई पूरे बंगाल के सम्मान के लिए है. पश्चिम बंगाल की सरकार हमारी योजनाओं का नाम बदल देती है और उसे लागू भी नहीं होने देती. पीएम मोदी ने इस बीच रेखा पात्रा को 'शक्ति स्वरूपा' भी कहा. 

 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement