Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पार्टी यूं ही चालेगी?', कस्टडी से ही CM केजरीवाल ने दिया एक और आदेश, जानिए अब क्या कहा

Arvind Kejriwal New Order: जेल से अरविंद केजरीवाल के पहले आदेश पर जारी विवादों के बीच उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए नए निर्देश जारी कर दिए हैं. स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज इसके बारे में बताने वाले हैं.

Latest News
'पार्टी यूं ही चालेगी?', कस्टडी से ही CM केजरीवाल ने दिया एक और आदेश, जानिए अब क्या कहा

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जेल जाने के बावजूद अरविंद केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है. वह जेल से ही सरकार चला रहे हैं. पहले उन्होंने जेल से ही दिल्लीवासियों के लिए पानी की सप्लाई के संबंध में आदेश जारी किया. हालांकि, इस आदेश को लेकर सवाल भी उठाए गए. अब अरविंद केजरीवाल ने जेल से ही एक और निर्देश दिया है. 

सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "CM साहब इस बात से व्यथित हैं कि कई मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में दवाइयों की कमी है. टेस्ट नहीं हो पा रहे हैं, वह चाहते हैं कि उनके जेल जाने से दिल्ली वासियों की सेहत पर कोई असर नहीं पड़े. न जाने मुख्यमंत्री जी किस मिट्टी से बने हैं कि जेल जाने के बावजूद वह दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य के बारे में सोच रहे हैं."

यह भी पढ़ें- Delhi में आज AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया, "CM केजरीवाल ने मुझे आदेश दिया है कि सभी अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में दवाइयों की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए. साथ ही, यह भी सुनिश्चित किया जाए कि सभी दवाएं मुफ्त मिलें और लोगों के टेस्ट भी मुफ्त में जारी रहें और उनकी उपलब्धता कम न हो. उनका निर्देश हमारे लिए भगवान की आज्ञा जैसा है. इस पर मेरा विभाग और मैं युद्ध स्तर पर काम करेंगे."

सड़कों पर उतरी AAP
दूसरी तरफ, आम आदमी पार्टी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करने का ऐलान किया है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आम आदमी पार्टी को किसी भी तरह के प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गई है. वहीं, AAP कार्यकर्ता सड़क पर उतरने को तैयार हैं. ऐसे में दिल्ली में आज टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है और कई सड़कों पर जाम लग सकता है. इसी के मद्देनजर लोक कल्याण मार्ग के सभी एंट्री-एग्जिट गेट बंद रहेंगे.


यह भी पढ़ें- बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी ICU में भर्ती, वकीलों ने जताई अनहोनी की आशंका


साथ ही, पटेल चौक मेट्रो के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 को बंद रखा जाएगा. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर भी कैंपेन शुरू किया है जिसमें उनके समर्थक केजरीवाल की फोटो वाली डीपी लगा रहे हैं. इसके अलावा, INDIA गठबंधन 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली भी करने जा रहा है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement