Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Kerala Visit: PM Modi ने UDF-LDF पर साधा निशाना, बोले 'केरल में इस बार खिलेगा कमल'

पीएम मोदी (PM Modi) ने केरल (Kerala) में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार केरल में कमल खिलने वाला है.

Latest News
article-main

पीएम मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज पीएम मोदी (PM Modi) केरल (Kerala) के पथानामथिट्टा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने केरल में कांग्रेसी गठबंधन यूडीएफ (UDF) और कम्युनिस्ट पार्टियों के गठबंधन एलडीएफ (LDF) पर जमकर निशाना साधा है. 

इनकी राजनीति राज्य में अलग दिल्ली में अलग

इस रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूडीएफ और एलडीएफ राज्य में एक-दूसरे के खिलाफ होने का दिखावा करते हैं, लेकिन दिल्ली में दोनों गले मिलते हैं. 

केरल का है आध्यात्मिकता से जुड़ाव

पीएम मोदी ने कहा, 'केरल की संस्कृति आध्यात्मिकता से जुड़ी हुई है. यूडीएफ और एलडीएफ इसे खत्म करने के लिए जाने जाते हैं. यहां की संस्कृति शांति को बढ़ावा देने वाली है. यूडीएफ और एलडीएफ सियासी हिंसा में यकीन करते हैं. एलडीएफ सोने की लूट के लिए कुख्यात है, और यूडीएफ सौर ऊर्जा लूट के लिए कुख्यात है. इस खेल को खत्म करने के लिए मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं.'

केरल में खिलेगा कमल

पीएम मोदी ने कहा कि 'बीजेपी इस बार के लोकसभा चुनाव में केरल से सीटें जीतेगी. इस बार केरल में कमल खिलने वाला है.'

लोगों को सुरक्षित वापस लेकर आए

पीएम मोदी ने कहा, 'पिछले 10 सालों में हमने हर क्षेत्र और हर वर्ग के लोगों के लिए पूरी कोशिश की है. हम इराक के युद्ध में फंसे नर्सों को वापस लाए. हम संकट के बीच फंसे पुजारियों को वापस लाए. कोरोना के दौरान दुनिया के हर कोने में फंसे भारतीयों को वापस लाया गया.'

सभी तबके तक पहुंचे पीएम


इस रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी राज्य में ईसाई समुदाय तक पहुंचे और वेटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस के साथ अपनी मुलाकात को भी याद किया.

 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement