Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Election 2023: ज्योतिरादित्य सिंधिया पर प्रियंका गांधी का हमला, 'कद में छोटे और अहंकार इतना बड़ा'

Priyanka Gandhi Slams Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी राहुल गांधी के अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब वह पुरानी बात है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार बताते हुए अहंकारी भी कहा.

article-main

Priyanka Gandhi Slams Jyotiraditya Scindia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में बुधवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों के ही दिग्गज नेता जमकर हमले कर रहे हैं और पूरी ताकत झोंक दी है. दतिया में चुनाव प्रचार करते हुए प्रियंका गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया. उन्होंने सिंधिया को अंहकारी बताते हुए यह भी कहा कि उन्होंने ग्वालियर की जनता के साथ विश्वासघात किया है. इतना ही नहीं इशारों में प्रियंका ने सिंधिया परिवार को गद्दार बताते हुए कहा कि उन्होंने विश्वासघात किया है और अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. 2020 में अपने समर्थक विधायकों के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी. 

प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा, 'हमारे सिंधिया जी हैं. मैंने इनके साथ यूपी में काम किया है. इनका कद तो थोड़ा छोटा है लेकिन अहंकार तो वाह भई वाह. यूपी में हम काम करते थे तो लोग कहते थे कि महाराज...महाराज कहना पड़ता है. यूपी के लोग तो खुलकर बोलते हैं. गुस्सा-नाराजगी जो भी हो सब मुंह पर बोलते हैं. इनको तो महाराज सुनने की आदत है. लोग मुझसे कहते थे कि दीदी महाराज बोलने की हमें आदत नहीं है. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सुरंग हादसा: 40 लोग अंदर फंसे, बीड़ी ने बचा ली एक मजदूर की जान  

ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया विश्वासघाती 
कांग्रेस महासचिव ने सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि विश्वासघात तो बहुत से लोगों ने किया है. सिंधिया जी ने ग्वालियर और चंबा की जनता के साथ विश्वासघात किया है. आपकी पीठ में छुरा घोंपा है और बनी बनाई सरकार को गिरा दिया. वैसे इन्होंने विश्वासघात करने की अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है. अब देखना है कि सिंधिया इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया देते हैं या नहीं. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने भी कांग्रेस के सीनियर नेताओं पर जमकर हमला बोला है. 

बीजेपी में शामिल होने के बाद बेहद आक्रामक रहते हैं सिंधिया 
कभी कांग्रेस के लिए फ्रंटफुट से बचाव करते दिखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी इतने करीब थे कि दोनों की संसद में सीट भी एक साथ ही थी. हालांकि, 2019 लोकसभा चुनाव में हार के बाद समीकरण बदल गए और एक साल बाद 2020 में सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. उसके बाद से वह लगातार संसद से लेकर सड़क तक बीजेपी के लिए मोर्चा संभालते नजर आते हैं. इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर तीखे हमले करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 

यह भी पढ़ें: बंगाल पर मंडराया चक्रवाती तूफान का खतरा, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement