Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो और प्लेटफॉर्म के बीच फंसकर एक शख्स की मौत

Delhi Metro: पुलिस ने बताया कि भूरा सिंह सीढ़ियों या एस्केलेटर का उपयोग करने की बजाए पटरी पार कर रहा था. तभी मेट्रो और प्लेटफॉर्म के बीच वह फंस गया.

article-main

Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स को जल्दबाजी करना जानलेवा साबित हो गया. शख्स की मेट्रो और प्लेटफॉर्म के बीच फंसकर मौत हो गई. घटना गुरुग्राम में शनिवार की है. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने बयान जारी किया है.

मृतक की पहचान 40 साल के भूरा सिंह के रूप में हुई है. जो उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि भूरा सिंह छतरपुर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर उतरा था. दूसरे मेट्रो पकड़ने के लिए उसे प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर जाना था.

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda ने कर ली शादी, सामने आया मणिपुरी वेडिंग का खूबसूरत वीडियो

पटरी से कर रहा था सफर 
पुलिस ने बताया कि जिसके लिए भूरा सिंह ने सीढ़ियों या एस्केलेटर का उपयोग करने की बजाए पटरी पार करने की कोशिश की. लेकिन जैसे ही वह दूसरे प्लेफॉर्म पर चढ़ने वाला था, तभी सामने से ट्रेन आ गई. जिसे देखकर वह घबरा गया.

प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने उसे ऊपर खींचने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया. ट्रेन कुछ मीटर तक उसे घसीटते हुए ले गई और आखिर में उसकी मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement