Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: ACP के बेटे को दो दोस्तों ने नहर में दिया धक्का, पुलिस कर रही शव की तलाश 

Delhi Police ACP Son Murder: दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे की उसके दो दोस्तों ने हत्या कर दी. आरोपियों ने कथित तौर पर पानीपत के पास मृतक लक्ष्य चौहान को नहर में धक्का दे दिया. पुलिस फिलहाल शव की तलाश कर रही है. 

Latest News
Delhi Crime News: ACP के बेटे को दो दोस्तों ने नहर में दिया धक्का, पुलिस कर रही शव की तलाश 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस के एक एसीपी के वकील बेटे की हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप उसके ही दो दोस्तों पर लगाया गया है. बताया जा रहा है कि 26 साल के लक्ष्य चौहान पेशे से वकील थे और उनके पिता दिल्ली पुलिस में एसीपी हैं. अपने दो दोस्तों के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए सोनीपत गए थे. लक्ष्य अपनी इको स्पोर्ट कार से घर से निकला और फिर अपने दो दोस्तों अभिषेक और विकास को रास्ते में से पिक किया. इसके बाद सबने शादी अटेंड की और फिर लौटते में पानीपत के पास एक नहर पर तीनों रुके. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, लक्ष्य ने अभिषेक से कर्ज लिया था जो बार बार मांगने पर भी नहीं लौटा रहा था. इससे परेशान होकर उसने उसे सबक सिखाने के बारे में सोचा.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, क्योंकि उसका फोन लगातार ऑफ जा रहा था. इसके बाद उसके दोनों दोस्तों से पूछताछ की गई जिनके साथ लक्ष्य को आखिरी बार देखा गया था. सख्ती से की गई पूछताछ में अभिषेक ने नहर में धक्का देने की बात कबूल कर ली. पुलिस अब लक्ष्य के शव की तलाश कर रही है.  माना जा रहा है कि नहर का पानी काफी गहरा है, तो लाश ढूंढ़ने में काफी मशक्कत हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: 'NDA में नहीं जाएंगे नीतीश कुमार, INDIA गठबंधन को करेंगे मजबूत', अखिलेश यादव का दावा  

कर्ज को लेकर हुआ था विवाद 
पुलिस की जांच में अभिषेक ने बताया कि लक्ष्य तीस हजारी कोर्ट में प्रैक्टिस करता था और उसके पिता पुलिस में बड़े अधिकारी हैं. उसने कर्ज लिया था और लौटा नहीं रहा था और मांगने पर दुर्व्यवहार करता था. आरोपी अभिषेक ने कहा कि जब उसने अपने दोस्त विवेक से इस बारे में बात की तो उसने कहा कि उसे सबक सिखाना होगा. पानीपत के पास उन्होंने कार रोकी और तीनों बाहर निकले. इसी दौरान अभिषेक और विवेक ने उसे नहर में धक्का दे दिया और फिर वहां से कार लेकर भाग गए.

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम की कुर्सी पर बैठे अशोक चौधरी, तेजस्वी यादव का नाम हटाया

पुलिस कर रही है शव की तलाश 
दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पानीपत के जिस नहर में धक्का मारने की बात आरोपियों ने कबूल की है वह काफी गहरा है. शव की तलाश की जा रही है. इसके लिए कुछ गोताखोरों को भी बुलाया गया है. पुलिस आरोपियों अभिषेक और विकास से पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों के साथ कोई और भी इस हत्याकांड में शामिल था. पुलिस ने मृतक लक्ष्य चौहान की इको स्पोर्ट कार बरामद कर ली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement