Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Crime News: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में रणदीप भाटी गैंग के सदस्य माफिया गुड्डू रिठौड़ी को लगी गोली

UP Crime News: ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस और रणदीप भाटी गैंग के सदस्य के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में शासन से चिन्हित माफिया गुड्डू रिठौड़ी को गोली लगी है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा में एक बड़ी घटना घट गई. ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस और रणदीप भाटी गैंग के सदस्य एक सदस्य के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश को पैर में गोली लग गई. इसके बाद पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में एडमिट करवाया है. आपको बता दें कि पुलिस ने बदमाश से पास से कई अवैध हथियार बरामद किए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश शासन द्वारा चिन्हित माफिया गुड्डू रिठौडी ऊर्फ बनिया से ग्रेटर नोएडा पुलिस की मुठभेड़ हो गई.यह मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक-1 जगह पर हुई. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक वर्ना गाड़ी को रोकने का इशआरा किया पर वह व्यक्ति नहीं रुका और पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया. पुलिस को जांच में पता चला है कि रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य गुड्डू रिठौडी ऊर्फ बनिया है. गुड्डू के ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं.आपको बता दें कि इस घटना को गौतमबुद्ध नगर पुलिस की एक कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि यह बदमाश योगी आदित्यनाथ की माफिया वाली लिस्ट में शामिल था.


ये भी पढ़ें-UP News: समीक्षा अधिकारी परीक्षा-2023 पेपर लीक मामले में पुलिस को मिली एक और सफलता, गैंग का एक और सदस्य हुआ गिरफ्तार  


 

कई हथियार हुए बरामद
पुलिस ने बताया कि बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर मय 02 जिन्दा, 02 खोखा कारतूस, 32 बोर कारतूस और एक वर्ना कार बरामद की गई. गोली लगने के बाद घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी के खिलाफ पहले से गैंगस्टर, हत्या और रंगदारी मांगने जैसे मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी इकट्ठी कर रही है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement