Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejashwi Yadav के विभागों में हुए काम की समीक्षा करवाएगी NDA सरकार, करीबी मंत्रियों पर भी नजर

Tejashwi Yadav Department News: बिहार सरकार ने आदेश दिया है कि कुछ विभागों में हुए काम की समीक्षा की जाए. इनमें वे विभाग हैं जो तेजस्वी यादव के अंतर्गत हैं.

Latest News
Tejashwi Yadav के विभागों में हुए काम की समीक्षा करवाएगी NDA सरकार, करीबी मंत्रियों पर भी नजर

Nitish Kumar and Tejashwi Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार की मौजूदा सरकार ने पिछली सरकार में डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव के विभागों में हुए कामों की समीक्षा कराने का फैसला किया है. तेजस्वी यादव के अलावा उनके करीबी मंत्रियों के विभागों की समीक्षा भी कराई जाएगी. इस आदेश में मंत्रियों या डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव का नाम नहीं लिखा गया है. जिन विभागों के काम की समीक्षा कराई जानी है, उनमें स्वास्थ्य विभाग, शहरी निर्माण और ग्रामीण मामलों के विभाग शामिल हैं.

आदेश के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग, सड़क निर्माण विभाग, शहरी विकास और आवासीय विभाग में किए गए फैसलों की समीक्षा की जाएगी. इसके अलावा, आरजेडी के अंतर्गत रहे ग्रामीण मामले विभाग, PHED और खनन विभाग और जियोलॉजी विभाग के कामों की समीक्षा की जाएगी.


यह भी पढ़ें- केजरीवाल ने तीसरी बार क्यों पेश किया विश्वास प्रस्ताव? खुद बताई वजह


बदले जाएंगे फैसले?
इसके बारे में सरकार की ओर से सभी विभागों के सचिवों को निर्देश दिए गए हैं. कहा गया है कि समीक्षा के बाद अगर जरूरी हो तो निर्णयों में संशोधन किया जाए. साथ ही, विभागीय मंत्री को संबंधित आदेशों की जानकारी दी जाए और उनसे आवश्यक निर्देश लिया जाए.


यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नहीं होंगी प्रियंका गांधी, UP पहुंचने से पहले हुईं बीमार


बता दें कि आरजेडी-जेडीयू के महागठबंधन वाली सरकार में तेजस्वी यादव के पास स्वास्थ्य विभाग, पथ निर्माण विभाग, नगर विकास और आवास विभाग था. इसके अलावा, तेज प्रताप यादव के पास पर्यावरण वन एवं जलवायु विभाग और आलोक कुमार मेहता राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement