Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पलटू बाबू पर ना करना भरोसा', विपक्ष और नीतीश कुमार पर बरसे अमित शाह, जानिए और क्या बोले

Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में रैली की. जहां उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला.

article-main

Amit Shah Bihar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जनता के बीच सरकार के कामों को गिना रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज यानी गुरुवार को बिहार पहुंचे. जहां उन्होंने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष के नेताओं के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा.

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर चुटकी लेते हुए कहा कि 20 साल से कांग्रेस राहुल बाबू को लॉन्च करने की कोशिश कर रही है लेकिन हर बार फेल हो जाती है. इसके साथ उन्होंने सवाल किया कि 9 साल काम करके दुनिया में भारत का मान बढ़ाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देंगे या 20 साल से लांच हो रहे नेता को वोट देंगे? 

इसे भी पढ़ें- आंखों में गुस्सा, मूछों पर ताव और बात बाबा साहेब की, कैसे राजनीति में बड़ा हुआ चंद्रशेखर आजाद का नाम?

नीतीश कुमार पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटू बाबू बताकर गृह मंत्री ने तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी के खिलाफ राजनीति शुरू करने वाले और लालू यादव के खिलाफ चमकने वाले नीतीश बाबू फिर से कांग्रेस और आरजेडी के पास जाकर बैठ गए हैं. विपक्षी एकजुटता पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं बल्कि लालू यादव को मूर्ख बना रहे हैं. वह बिहार के सीएम ही बने रहना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi के खिलाफ ट्वीट करने पर भड़की कांग्रेस, भाजपा IT सेल चीफ के खिलाफ कर्नाटक में FIR
 

विपक्षी एकता पर अमित शाह ने किया कटाक्ष

विपक्षी एकता बैठक पर गृह मंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि 20 पार्टियों के नेता इकट्ठा हुए. ये सभी वे ही हैं जिन्होंने 2014 तक 20 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया. इतना बड़ा घपला करने वालों के साथ नीतीश सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं. बिहार जय प्रकाश नारायण की भूमि है लेकिन नीतीश कुमार सत्ता के लिए सारे सिद्धांतों को छोड़ रहे हैं. क्या उनपर भरोसा कर सकते हैं? नीतीश की राजनीति की शुरुआत इंदिरा गांधी की खिलाफत से हुई, लालू के चारा घोटाला का विरोध किया और अब किस मुंह से वे आरजेडी और कांग्रेस के साथ बैठकर मुंगेर और लखीसराय की जनता के सामने आएंगे.

भरतपुर में विपक्ष पर गरजे जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरकार का काम गिनाने के लिए राजस्थान के भरतपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी को परिवारवाद के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की. कांग्रेस को मां, बेटा और बेटी की पार्टी बताते हुए कहा कि इन्होंने वंशवाद को बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को छोड़कर कोई ऐसी पार्टी नहीं है, जिसने वंशवाद नहीं फैलाया है. ये अकेली पार्टी है, जिसमें साधारण परिवार से निकलकर कोई बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष तो कोई प्रदेश अध्यक्ष और कोई प्रधानमंत्री बनता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement