Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant का 10 मिलियन वाला इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, Sherlyn, Adil और पक्की दोस्त के खिलाफ लिया ये एक्शन

Rakhi Sawant की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. राखी ने आदिल, शर्लिन और राजश्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Rakhi Sawant का 10 मिलियन वाला इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, Sherlyn, Adil और पक्की दोस्त के खिलाफ लिया ये एक्शन

Rakhi Sawant Instagram hacked

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंंदगी में इन दिनों काफी हलचल मची हुई है. जबसे उनके एक्स हसबैंड आदिल खान जेल से बाहर आए हैं तबसे दोनों एक दूसरे पर बड़े बड़े इल्जाम लगा रहे हैं. वहीं राखी के खिलाफ उनके पक्की सहेली रहीं राजश्री मोरे और शर्लिन चोपड़ा भी खड़ी हो गई हैं. ये दोनों ही आदिल का साथ दे रही हैं. वहीं अब राखी ने बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. उन्होंने आदिल, शर्लिन और एक्स फ्रेंड पर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने और एक्सेस रद्द करने का आरोप लगाया. 

राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट, जिस पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, अब अनअवेलेबल हो गया है. राखी ने मीडिया और पपराजी से कहा 'आदिल और राजश्री ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है, वो मुझे खाने या सोने नहीं देते. मैं घर जाती हूं और वे मुझे प्रताड़ित करना जारी रखते हैं.'

बता दें कि राखी सावंत उमरा के लिए रवाना हो गई हैं. वहां जाने से पहले उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल, शर्लिन और राजश्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इससे पहले वो दरगाह में चादर चढ़ाने के लिए भी पहुंची थी. इस दौरान राखी अपने सिर पर चादर की बड़ी थाल रखे हुए नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Aadil Khan संग विवाद के बीच Rakhi Sawant पहुंची दरगाह, शांति के लिए चढ़ाई चादर

राखी सावंत और उनके पति आदिल खान के बीच कई महीनों से विवाद जारी है. राखी ने आदिल पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेज दिया था. अब जेल में 6 महीने बिताने के बाद आदिल ने प्रेस कांफ्रेंस कर राखी की पोल खोलकर रख दी और कई खुलासे किए. इसके बाद राखी ने भी आदिल के आरोपों पर सफाई दी. वहीं राखी के दुश्मनों में एक और नाम जुड़ गया है.

एक्ट्रेस की दोस्त राजश्री ने भी उनके खिलाफ काफी कुछ बोला है. वहीं अब शर्लिन आदिल और राजश्री के साथ खड़ी नजर आईं. वहीं हाल ही में राजश्री ने कथित तौर पर धमकी देने के लिए राखी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant के पति और पक्की सहेली से Sherlyn Chopra ने मिलाया हाथ, सरेआम कर डाली नकल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement