Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant के पति और पक्की सहेली से Sherlyn Chopra ने मिलाया हाथ, सरेआम कर डाली नकल

Adil Khan के बाद अब Rakhi Sawant की पक्की सहेली Rajshree भी उनके खिलाफ हो गई हैं. दोनों बारी-बारी प्रेस कांफ्रेंस कर राखी पर बड़े-बड़े इल्जाम लगा रहे हैं. इस बीच Sherlyn Chopra ने भी राखी सावंत का जमकर मजाक उड़ाया है.

Rakhi Sawant के पति और पक्की सहेली से Sherlyn Chopra ने मिलाया हाथ, सरेआम कर डाली नकल

Sherlyn Chopra trolled Rakhi Sawant over Adil Khan Controversy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों जेल से बाहर आने के बाद उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने प्रेस कांफ्रेंस कर राखी की पोल खोली थी. इसके बाद अब राखी की पक्की सहेली राजश्री मोरे (Rajshree More) ने भी एक्ट्रेस पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. राखी के खिलाफ इन दोनों का साथ शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) दे रही हैं. शर्लिन ने मीडिया के सामने राखी का खूब मजाक उड़ाया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

राखी सावंत और उनके पति आदिल खान के बीच कई महीनों से विवाद जारी है. राखी ने आदिल पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेज दिया था. अब जेल में 6 महीने बिताने के बाद आदिल ने प्रेस कांफ्रेंस कर राखी की पोल खोलकर रख दी और कई खुलासे किए. इसके बाद राखी ने भी आदिल के आरोपों पर सफाई दी. वहीं राखी के दुश्मनों में एक और नाम जुड़ गया है. एक्ट्रेस की दोस्त राजश्री ने भी उनके खिलाफ काफी कुछ बोला है. वहीं अब शर्लिन आदिल और राजश्री के साथ खड़ी नजर आईं.

शर्लिन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने पपराजी के सामने ऐसी ऐसी हरकतें की जिसे देख लोगों की हंसी छूट गई. इस वीडियो में शर्लिन राखी की नकल करती नजर आईं. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने राखी को चैलेंज देते हुए मीडिया से कहा कि अगली बार जब राखी नौटंकी करे तो उससे कहना कि तुमसे बेहतर नौटंकी शर्लिन चोपड़ा करती है.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant की 'बेस्ट फ्रेंड' ने गिनाए एहसान, 'पेट्रोल से लेकर जूते तक' वीडियो में खोली सारी पोल

दरअसल हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देखा गया कि राखी सावंत की सांस फूलने लग जाती है. कई लोगों ने इसे राखी का नया ड्रामा बताया. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया, शर्लिन चोपड़ा का जिन्होंने उनका मजाक उड़ाते हुए सांस फूलने वाली एक्टिंग की.

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब शर्लिन ने राखी के खिलाफ बोला हो. दोनों ने कुछ समय पहले सरेआम एक दूसरे को उल्टी-सीधी बातें कही थीं. इतना ही नहीं शर्लिन ने कहा था कि राखी सावंत उनसे जलती हैं. दोनों के बीच आदिल दुरानी के जेल जाने के बाद दोस्ती भी हुई थी पर ज्यादा दिन दोस्ती नहीं टिक सकी.

ये भी पढ़ें: 'उसने मार-मार कर इस्लाम कबूल करवाया', पति Adil पर Rakhi Sawant ने किए शॉकिंग खुलासे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement