Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar के खिलाफ Anurag ने किया Ayesha को भड़काने का काम, कॉमेडियन और UK07 के बीच हुई घमासान लड़ाई

बिग बॉस 17(Bigg boss 17) के हाल ही के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal)आयशा खान (Ayesha Khan) को भड़काते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद मुनव्वर (Munawar Faruqui) के साथ उनकी लड़ाई हो जाती है.

Latest News
Munawar के खिलाफ Anurag ने किया Ayesha को भड़काने का काम, कॉमेडियन और UK07 के बीच हुई घमासान लड़ाई

Munawar Faruqui Anurag Dobhal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg boss 17) के हाल ही के एपिसोड में सलमान खान(Salman Khan) ने आयशा खान (Ayesha Khan) की जमकर फटकार लगाई थी और शो में आने को लेकर मकसद पर भी सवाल खड़े किए थे. जिसके बाद आयशा रोते रोते बेहोश हो गई थीं और इसका कारण डॉक्टर्स ने कम बीपी बताया था. हालांकि फिलहाल वह शो में वापस आ गई हैं और शो में वापसी के बाद से वे मुनव्वर (Munawar Faruqui)को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रही हैं. हालांकि इन सभी के बीच अनुराग डोभाल(Anurag Dobhal) ने आयशा को भड़काने की भी कोशिश की, जिसके कारण मुनव्वर और उनके बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो सामने आया है, जहां न्यू ईयर के बिग बॉस 17 के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि आयशा खान के इलाज के बाद घर पर वापस पर सभी कंटेस्टेंट ने उनका स्वागत किया है. आयशा ने घर में सभी को गले लगाया है. हालांकि वह मुनव्वर फारूकी को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रही हैं. बाद में जब वह मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अनुराग डोभाल के साथ बैठती हैं, तो अनुराग ने उन्हें मुनव्वर के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश की है. 

अंकिता ने किया मुनव्वर का समर्थन

इस दौरान अनुराग ने कहा कि यह सब होने के बाद मैंने उसे मुस्कुराते हुए देखा, जिस पर आयशा ने बहुत हैरान होकर जवाब देते हुए कहा, मेरे घर से बाहर जाने के बाद? इसपर अनुराग ने कहा हां. हालांकि अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर का समर्थन किया और आयशा को समझाया कि वह कुछ और बात कर रहे थे और वह एक पेनफुल स्माइल थी. उन्होंने आयशा से आगे कहा कि वह अनुराग पर भरोसा न करें, क्योंकि वह वैसे भी मुनव्वर के खिलाफ है.

ये भी पढ़ें- एक्स गर्लफ्रेंड Nazila के पास वापस जाना चाहते हैं Munawar, Salman के आगे कही दिल की बात

मुनव्वर अनुराग के बीच हुई लड़ाई

इन सभी के बाद अंकिता ने मुनव्वर से भी बात की और चीजों को क्लियर करने को कहा और उन्होंने अनुराग की हरकत भी बताई, जिससे मुनव्वर खासा नाराज हो गए. इसके बाद स्टैंड अप कॉमेडियन ने अनुराग से कहा कि आखिर आप कौन हैं? इसपर अनुराग ने जवाब दिया कि क्या आप घर में किसी के दोस्त हैं? इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि आप खुद देख लो, अभी भी मेरे लिए चार लोग खड़े हैं, दूसरे के कंधे पर बंदूक चलानी है. इसके बाद अनुराग कहते हैं कि अब किसी और के लिए फीलिंग्स आने वाली हैं. इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई बढ़ जाती है और दोनों एक दूसरे को कई बातें कहते हुए नजर आते हैं. वहीं, आखिर में मुनव्वर कहते हैं तुझे तो मैं दूर से खा जाऊं. 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 के घर में हुआ डबल एविक्शन, Neil Bhatt और Rinku Dhawan की हुई छुट्टी

तीन कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

इन सभी के बीच नए साल के पहले दिन बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए नए ट्विस्ट का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि घर के सिर्फ तीन कप्तानों, मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय और ऑरा को ही घर के बाकी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का अधिकार है. मुनव्वर ने जहां अनुराग डोभाल को नॉमिनेट किया, तो वहीं ईशा ने आयशा को और ऑरा ने अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया है. हालांकि बिग बॉस ने इसके बाद एक और ऐलान किया और कहा कि तीनों कंटेस्टेंट में से किसी एक को तुरंत घर से निकाल दिया जाएगा. इन सबके बाद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर किसकी घर से छुट्टी हो जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement