Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी को मानने से इनकार कर रहे Dalljiet Kaur के पति, एक्ट्रेस ने क्यों डिलीट किया दर्द भरा पोस्ट?

Dalljiet Kaur ने अपने सोशल अकाउंट पर पति Nikhil Patel के बारे में एक और सच्चाई बताते हुए पोस्ट शेयर किया था. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया.

Latest News
शादी को मानने से इनकार कर रहे Dalljiet Kaur के पति, एक्ट्रेस ने क्यों डिलीट किया दर्द भरा पोस्ट?

Dalljiet Kaur Husband Nikhil Patel Refused To Accept Marriage: शादी के एक्सेप्ट नहीं कर रहे दलजीत कौर के पति

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) दूसरी शादी के बाद से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ रोमांटिक पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती थीं. इन सबके बीच दलजीत की मैरिड लाइफ में हाल ही में आए तूफान ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. दलजीत अपने पति से अलग हो गई हैं और धीरे-धीरे पति की करतूतों की पोल खोलती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि किस तरह पति उन्हें चीट कर रहे थे और अब उन्होंने निखिल को लेकर एक और शॉकिंग खुलासा किया है.

दलजीत कौर ने 2023 में निखिल पटेल के साथ सात फेरे लिए थे लेकिन ये शादी कुछ महीनों तक ही टिक पाई. दलजीत अपनी शादीशुदा जिंदगी और पति को लेकर सोशल मीडिया पर कई शॉकिंग पोस्ट कर चुकी हैं. उन्होंने ये बता दिया है कि निखिल पटेल किसी SN नाम की लड़की के साथ एक्सट्रामैरिटल रिश्ते में थे और उन्हें चीट कर रहे थे. वहीं, इसके बाद दलजीत का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि पति निखिल ने चीट करने के बाद दलजीत के साथ अपनी शादी को मानने से ही इनकार कर दिया है. दलजीत ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया है लेकिन सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं.


यह भी पढ़ें- क्या टूट रही है Dalljiet Kaur की दूसरी शादी? पति का चल रहा है अफेयर? एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट


Feeling so sorry for dalljiet. She does not deserve this
byu/No-Raise-7442 inIndianTellyTalk

इस पोस्ट में दलजीत ने लिखा- 'मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर, मेरा हर समान वहां है, मेरा घर वहां है. मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और अपने पिता से उम्मीदें, सब वहां है. मेरा ससुराल, मेरी बनाई हुई तस्वीर उस दीवार पर है, मेरी साड़ियां वहीं है और पति कह रहा है कि वो मेरा घर नहीं है, कह रहा है कि शादी कभी हुई ही नहीं. क्या वो मेरा घर है?'. दलजीत ने इस पोस्ट में लोगों से राय भी मांगी है. सोशल मीडिया यूजर्स इस बात से हैरान रह गए हैं कि दलजीत के पति ने इस शादी को मानने तक से इनकार कर दिया है. हालांकि, पूरे मामले पर निखिल की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement