Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui के झूठ से गर्लफ्रेंड Nazila ने उठाया पर्दा, लाइव आकर बताई रिश्ते की सच्चाई

बिग बॉस(Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) संग अपने रिश्ते और धोखा देने को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड नजीला (Nazila) ने खुलासा किया है.

Latest News
Munawar Faruqui के झूठ से गर्लफ्रेंड Nazila ने उठाया पर्दा, लाइव आकर बताई रिश्ते की सच्चाई

Munawar Faruqui, Nazila

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस(Bigg Boss 17) के घर में इन दिनों लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां बीते एपिसोड में देखा गया था कि अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी. वहीं, इसी एपिसोड में मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) संग अपने रिश्ते का दावा करने वाली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान(Ayesha Khan) की भी एंट्री हुई थी. इस दौरान आयशा खान ने मुनव्वर पर रिश्ते में धोखा देने और शादी के झूठे वादे करने का आरोप लगाया है. इसके बाद मुनव्वर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला(Nazila) संग रिश्ते को लेकर कहा था कि वो नाटक कर रहे थे. वहीं, अब मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ने इन सभी चीजों को लेकर रिएक्ट किया है. 

मुनव्वर ने आयशा खान के दावों पर जवाब देते हुए कहा था उन्होंने नजीला संग अपना रिश्ता तोड़ लिया है और शो में आने से पहले वह आयशा को देख रहे थे,लेकिन वह रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में पूरी तरह से कनविंस नहीं थे. हालांकि आयशा ने इस दौरान ये भी दावा किया था कि मुनव्वर ने उन्हें प्रपोज भी किया था, जिसपर मुनव्वर स्वीकार किया था. कॉमेडियन ने इस दौरान ये कहा कि वह नजीला के साथ सुलह के बारे में भी सोच रहे थे और बिग बॉस के घर में रहते हुए वह उन्हें बहुत मिस करते हैं. 

नजीला ने लगाया मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप

इन सभी चीजों के सामने आने के बाद नजीला ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कई बातों का खुलासा किया है. वह मुनव्वर को लेकर पुष्टि करते हुए रो पड़ी कि उसने अपने रिश्ते के बारे में जो कुछ भी कहा वह सब झूठ था और उसने उसे धोखा दिया था. नजीला ने यहां तक कह दिया कि वह उसके साथ अब नहीं रहना चाहती हैं और इंस्टा लाइव के बाद उसके बारे में बात नहीं करेगी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में सना रईस की हुई छुट्टी, तो के-पॉप सिंगर आउरा ने ली वाइल्डकार्ड एंट्री

आयशा मुनव्वर के साथ होने का नहीं था नजीला को पता

7 मिनट के इस वीडियो में नजीला ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी पर्सनल लाइफ की चर्चा किसी नेशनल टेलीविजन पर हो. इसलिए मैं अब तक चुप थी. तो आज के एपिसोड में जो हुआ, क्लेरिफिकेशन, जस्टिफिकेशन जो भी दिया गया था वह पूरी तरह से गलत था. उन्होंने कहा कि मुझे आयशा और मुनव्वर के एक साथ होने के बारे में पता नहीं था. मुझे पूरी तरह से अलग कहानी बताई गई थी. मुझे यह भरोसा दिलाया गया था मैं अकेली महिला थी, जिससे वह प्यार करता था, लेकिन यह सच नहीं था, इसमें और भी लड़कियां शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- दिवाली पर Bigg Boss 17 में होगा धमाका, ऐश्वर्या से लेकर मन्नारा पर भड़केंगे Salman Khan, यूं लगाएंगे क्लास

नजीला ने किए मुनव्वर संग रिश्ते खत्म

नजीला ने आगे कहा कि अगर आयशा अकेली होती तो मैं उसे माफ कर देती, लेकिन उसने नहीं किया. आज का एपिसोड देखने के बाद मेरा मुनव्वर से कोई लेना देना नहीं है. मैं चुप रही, क्योंकि मैं उसकी साइड की बातें सुनना चाहती थीं. जस्टिफिकेश झूठ था, मैं उससे सेटिस्फेक्शन नहीं हूं. नजीला ने आगे कहा कि यह मेरी सच्चाई है, मैं इस इंसान के साथ कुछ भी नहीं करना चाहती. मैं इस फेम को इंजॉय नहीं करती. मैं अपनी साइड को क्लियर करना चाहती थी, ताकि मैं अपने साथ शांति बना सकूं. मेरे पास कुछ भी नहीं है मुनव्वर के साथ रिश्ता बनाने के लिए. मैं इस रिश्ते को खत्म कर चुकी हूं. मेरे दिल में उसे माफ करने के लिए कोई जगह नहीं है. फिलहाल मुनव्वर बिग बॉस के घर के अंदर इमोशनल भावनाओं की उथल पुथल से जूझ रहे हैं और उन्होंने इस दौरान शो भी छोड़ने की बात की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement