Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या टूट जाएगी Munawar Faruqui और Mannara Chopra की दोस्ती? शो में दोनों के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा

बिग बॉस 17(Bigg boss 17) के घर में मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) की दोस्ती में दरार आते हुए नजर आ रही है. दोनों के बीच झगड़े का एक प्रोमो सामने आया है.

Latest News
क्या टूट जाएगी Munawar Faruqui और Mannara Chopra की दोस्ती? शो में दोनों के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा

Munawar Faruqui And Mannara Chopra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg boss 17) के घर में मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) की दोस्ती पहले दिन से देखने को मिल रही है. मुनव्वर और मन्नारा दोनों शुरुआत से ही बेहद अच्छे दोस्त बनकर रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ने सभी हालातों और गेम्स में एक दूसरे का पूरा साथ दिया है. यहां तक कि मुनव्वर ने मन्नारा को अंकिता (Ankita Lokhande) से ऊपर रखा है और अपनी दोस्ती निभाई हैं. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि दोनों की इस गहरी दोस्ती में दरार आ गई है और दोनों के बीच चीजें कुछ ठीक नहीं लग रही हैं.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में मन्नारा और मुनव्वर एक दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया जाता है कि जब मुनव्वर दूसरी ओर से आते हैं तो मन्नारा उनसे कहती हैं कि तुम अब मेरे वो फ्रेंड नहीं हो जो तुम दिमाग के कमरे में थे. हालांकि इस बीच मुनव्वर मन्नारा की बात नहीं सुनते हैं और अपना हाथ झटक कर चले जाते हैं, तो इसपर मन्नारा कहती हैं कि तुम मेरी बात क्यों नहीं सुन रहे हो. जिसके बाद मुनव्वर कहते हैं, आपने बोला मैं क्यों छत्रछाया में बैठूं. मैंने तुम्हें बोला कि मुझे टॉन्ट मत किया करो. तो मन्नारा कहती हैं कि तुम मुझसे पहले की तरह बात नहीं कर रहे हो. इससे मुझे हर्ट हो रहा है. तो मुनव्वर कहते हैं कि मुझे तुमसे बात नहीं करनी है. इसके बाद मन्नारा कहती हैं कि तुम चीजें खराब कर रहे हो. फिर मुनव्वर वहां से उठ के चले जाते हैं और मन्नारा कहती हैं कि थैंक्यू मुझे हर्ट करने के लिए. इसपर मुनव्वर कहते हैं गेट लॉस्ट. 

ये भी पढ़ें- Priyanka-Parineeti नहीं इस शख्स के कहने पर Bigg Boss 17 में Mannara ने लिया हिस्सा, जीतना चाहती हैं शो की ट्रॉफी

लोगों ने वीडियो पर किए कमेंट

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद मुनव्वर काफी खुश हैं. मुनव्वर को सपोर्ट करने वाले लोगों का मानना है कि उन्होंने सही किया है. एक यूजर ने कहा- आखिरकार मुनव्वर ने सही किया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ये सही मुनव्वर भाई ने, अब मजा आएगा. फेक मन्नारा. हालांकि कुछ लोग मुनव्वर और मन्नारा को एक साथ देखना चाहते है. एक यूजर ने कहा- बिग बॉस हम मुनव्वर और मन्रारा को साथ देखना चाहते हैं. एक और यूजर ने कहा- मन्नारा अकेले खेलो, तुम्हारा गेम बेस्ट है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 17 में हुई इन हसीनाओं की एंट्री, भर भर कर लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल हुए ट्रोल

आपको बता दें कि शो में मन्नारा और मुनव्वर का बॉन्ड लोगों को काफी पसंद आया है. इसके साथ ही लोग दोनों को सपोर्ट करते हुए आए हैं. वहीं, बात की जाए हाल ही के एपिसोड की तो ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के किसिंग सीन को लेकर दोनों की सोशल मीडिया पर काफी थू-थू हो रही है. लोग दोनों को लेकर ट्रोल कर रहे हैं और मेकर्स पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement