Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: Mannara Chopra पर बरसे Karan Johar, फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस को कहा डबल स्टैंडर्ड

बिग बॉस का वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में इसबर सलमान खान(Salman Khan) की जगह फिल्म मेकर करण जौहर(Karan Johar) पहुंचे थे और उन्होंने इस दौरान मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) की क्लास लगाई है.

Latest News
Bigg Boss 17: Mannara Chopra पर बरसे Karan Johar, फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस को कहा डबल स्टैंडर्ड

Karan Johar Mannara Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg boss 17) इन दिनों लगातार चर्चा में है. वहीं, इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की कजिन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) ने भी हिस्सा लिया है, जो कि शो शुरू होने के बाद से ही खबरों में छाई हुई हैं. शो की शुरुआत के बाद से मन्नारा और अंकिता लोखंडे के बीच कई बार लड़ाई और झगड़े देखने को मिले हैं. वहीं, बिग बॉस का वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) जहां हर बार सलमान खान(Salman Khan) होस्ट किया करते थे, लेकिन इस बार दबंग खान की जगह पर फिल्म मेकर करण जौहर(Karan Johar) शो को होस्ट करने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने मन्नारा चोपड़ा की जमकर क्लास लगाई है. 

दरअसल, वीकेंड के वार के दौरान करण जौहर ने मन्नारा पर कई इल्जाम लगाए हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को डबल स्टैंडर्ड कहा है. इसके साथ ही करण जौहर ने एक्ट्रेस पर हिप्पोक्रेसी का भी इल्जाम लगाया है. 

ये भी पढ़ें- Priyanka-Parineeti नहीं इस शख्स के कहने पर Bigg Boss 17 में Mannara ने लिया हिस्सा, जीतना चाहती हैं शो की ट्रॉफी

अंकिता से करण ने कही ये बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो सामने आया है, जो कि एक यूजर के द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि करण जौहर सबसे पहले अंकिता से बात करते हुए नजर आते हैं. वे अंकिता से कहते हैं कि क्या आपने स्टेप बैक कर लिया है, क्योंकि इस वक्त मुनव्वर के लिए मन्नारा उसकी पहले प्रायोरिटी है. इसपर अंकिता कहती हैं कि वे बहुत भावुक किस्म की इंसान है. इसपर करण कहते हैं कि मैं ऐसी ही मैं इमोशनल हूं, मुझे दिखता है तो मैं मुंह पर बोल दूंगी, ये सिर्फ हम सुनते हैं आपके एक्शन में दिखते नहीं. अंकिता फिर कहती हैं कि मुन्ना दूर जाने का एक और रिजन यह था कि मैं पजेसिव हूं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पति के साथ 200 कपड़े लेकर आएंगी Ankita Lokhande? पूरी प्लानिंग सुनकर फैंस रह जाएंगे हैरान

करण जौहर ने लगाई मंन्नारा की क्लास

इसके बाद करण जौहर मन्नारा से कहते हैं कि जिसका एक ही काम है, दोस्ती का वेलीडेशन मांगना. उन्होंने कहा कि आपने अनुराग से एक बार भी नहीं पूछा कि उन्होंने आपके बेस्ट फ्रेंड मुनव्वर को क्यों नॉमिनेट किया. ये क्या फ्रेंडशिप है. इसे कहते हैं दोस्ती. मेरे हिसाब से इसे हिप्पोक्रेसी कहते हैं. इसे डबल स्टैंडर्ड कहते हैं. 

लोगों ने किया करण की बात का समर्थन

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने करण जौहर की बातों पर समर्थन जताया है. एक यूजर ने लिखा- कम से कम करण जौहर ने सीरियस टॉपिक पर बात की है. दूसरे ने कहा कि अच्छा हुआ इन दोनों के साथ. वहीं, एक और यूजर ने कहा थैंक्स करण जौहर हमें सलमान खान से जो उम्मीद थी, आपने वही किया. अब मैं चाहता हूं कि मन्नारा को मुनव्वर फारुकी से दूर रहना चाहिए और राइडर के साथ खुश रहना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement