Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SS Rajamouli ला रहे हैं इंडिया सिनेमा की बायोपिक, ट्विटर पर वीडियो शेयर कर दिया बड़ा अपडेट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माता एसएस राजामौली(SS Rajamouli) ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट की है.

Latest News
article-main


SS Rajamouli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माता एसएस राजामौली(SS Rajamouli) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ ही बीते साल उनकी फिल्म आरआरआर(RRR) ने देश से लेकर विदेश में तहलका मचा दिया था. फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड्स भी अपने नाम किया था. वहीं, एक बार फिर से एसएस राजामौली एक शानदार फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसको लेकर उन्होंने हाल ही में घोषणा की है. 

दरअसल, एसएस राजामौली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. एसएस राजामौली ने 19 सितंबर की सुबह भारतीय सिनेमा पर बायोपिक का ऐलान किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा-जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो इसने मुझे भावनात्मक रूप से इतना प्रभावित किया जितना किसी और चीज ने नहीं किया. एक बायोपिक बनाना अपने आप में मुश्किल काम है, लेकिन फादर ऑफ इंडियन सिनेमा के बारे में कल्पना करना और भी चैलेंजिंग है. हमारे बॉय्ज इसके लिए तैयार हैं और बहुत गर्व के साथ मेड इन इंडिया पेश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- RRR की तिकड़ी फिर मचाएगी तहलका? SS Rajamouli की महाभारत पर हुआ खुलासा, जानें सारी डिटेल

फैंस के बीच दिखी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट

वहीं राजामौली के इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. यूजर्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मास्टरपीस का इंतजार है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- मेड इन इंडिया. वहीं, कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये फिल्म इंडियन सिनेमा के पिता कहे जाने वाले दादा साहब फाल्के की बायोपिक हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- Oscars 2023 में RRR की टीम को फ्री में नहीं मिली थी एंट्री, SS Rajamouli ने एक सीट के लिए चुकाए इतने पैसे

वरुण गुप्ता हैं फिल्म के निर्माता

मेड इन इंडिया वरुण गुप्ता द्वारा निर्मित पहली फिल्म होगी, जो कई सालों से भारतीय सिनेमा से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपने स्टूडियो का नाम मैक्स स्टूडियो रखा है.

वरुण ने पोस्ट कर फिल्म को लेकर कही ये बात

वरुण ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है और लिखा है- निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म. कहानी और नजरिया पर विश्वास करने के लिए एसएस राजामौली सर का धन्यवाद. एसएस कार्तिकेय. जो समान रूप से या शायद उससे भी ज्यादा जुनून के साथ संबंध रखते हैं. यह हमारी व्यक्तिगत पहली फिल्म है भी भाई. इससे बेहतर प्रोडक्शन पार्टनर की उम्मीद नहीं की जा सकती थी. नितिन कक्कड़ सर - यहां हमारी तीन साल का सफर और विकास है. अगले स्टेप का समय है. यह उन सभी के लिए है जिन्होंने कभी बड़े सपने देखने के बारे में सोचा है और सबसे जरूरी बात यह है कि इसे भारत में किया जा रहा है. आप सभी के लिए पेश है - मेड इन इंडिया - भारतीय सिनेमा का जन्म और उदय. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement