Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक के बाद Samantha के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 फ्लॉप के बाद खुली किस्मत

Samantha Ruth Prabhu ने एक बड़ा ऐलान किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

Latest News
तलाक के बाद Samantha के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 फ्लॉप के बाद खुली किस्मत

Samantha Ruth Prabhu Production House

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद काम पर फोकस करना शुरू कर दिया था. इस बीच समांथा ने एक के बाद एक कई फिल्में कर डालीं लेकिन 3 बड़ी फ्लॉप के बीच एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें काम से ब्रेक लेना पड़ा. वहीं, अब समांथा के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा कारनामा कर दिखाया है, जिसके बाद एक्ट्रेस को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं.

समांथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने इंडस्ट्री से लिए ब्रेक के बाद धमाकेदार कमबैक करते हुए अपने नए प्रोडक्शन हाउस का ऐलान कर दिया है. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम है 'ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स' जो एक हैदराबाद बेस्ड एंटरटेनमेंट कंपनी मंडोआ मीडिया वर्क्स के साथ काम करेगी. समांथा ने प्रोडक्शन हाउस का ऐलान करते हुए लिखा कि वो इस प्लैटफॉर्म के जरिए ऑडिएंस तक बेहतरीन फिल्में पहुंचाना चाहती हैं. ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu को भरोसेमंद शख्स ने दिया धोखा? जानें एक्ट्रेस को कैसे हुआ करोड़ों का नुकसान

वर्कफ्रंट की बात करें तो ब्रेक से वापस आकर समांथा वरुण धवन के साथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं. वो प्रियंका चोपड़ा की सीरीज 'सिटाडेल' के हिंदी वर्जन में लीड रोल निभाती दिखाई देंगी. बता दें कि समांथा फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी और एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो एक प्रोजेक्ट के लिए 10-12 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. उनकी पिछली 3 फिल्में 'शकुंतला', 'यशोदा' और 'खुशी' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी हैं. ऐसे में उन्हें एक धमाकेदार कमबैक की सख्त जरूरत है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement