Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu को भरोसेमंद शख्स ने दिया धोखा? जानें एक्ट्रेस को कैसे हुआ करोड़ों का नुकसान

Samantha Ruth Prabhu को अपने मैनेजर की वजह से करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा है. इस पूरे मामले की डिटेल्स सामने आ गई है.

Latest News
Samantha Ruth Prabhu को भरोसेमंद शख्स ने दिया धोखा? जानें एक्ट्रेस को कैसे हुआ करोड़ों का नुकसान

Samantha Ruth Prabhu Face Financial Loss: समांथा रुथ प्रभु को हुआ आर्थिक नुकसान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों फिल्मों से ब्रेक इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ उनकी फिल्म खुशी रिलीज हुई है, जिसमें एक्ट्रेस को खूब तारीफें मिल रही हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस के साथ एक शॉकिंग घटना हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को उनके भरोसेमंद मैनेजर (Samantha Manager) ने बड़ी धोखा दिया है, जिसकी वजह से उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ है. इस पूरे मामले की डिटेल्स भी सामने आ गई है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बारे में अभी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है.

समांथा सालों से अपने मैनेजर के साथ जुड़ी हुई हैं और उन पर बहुत भरोसा भी करती हैं. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैनेजर की वजह से हाल ही में एक्ट्रेस बड़े फाइनेशियल नुकसान से गुजर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा ने जांच की तो उन्हें पता चला कि भरोसेमंद मैनेजर उनके फंड्स बेहद खराब तरीके से मैनेज कर रहे थे. जिसकी वजह से उन्हें 1 करोड़ रुपए का नुकसान झेलना पड़ा है. इस नुकसान की वजह से एक्ट्रेस और उनके मैनेजर के बीच जमकर बहस हुई.

ये भी पढ़ें- इलाज के लिए सामंथा ने इस एक्टर से लिया 25 करोड़ का उधार? एक्ट्रेस ने बताया सच

बता दें कि 36 वर्षीय समांथा पहले से ही कई समस्याओं से गुजर रही हैं. उनकी सेहत ठीक नहीं है और इसी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया है. उन्होंने जब ब्रेक का ऐलान किया था तब ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने पहले जो प्रोजेक्स साइन कर रखे थे उनसे अपना नाम वापस ले लिया था और इमानदारी के साथ प्रोड्यूसर्स के सारे पैसे भी वापस लौटा दिए थे. ऐसे में मैनेजर की वजह से एक्ट्रेस को बड़ा धक्का पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- Samantha के लिए 'काफी कठिन थे ये 6 महीने', फ्लॉप फिल्में या हेल्थ है वजह, पोस्ट देख फैंस को हुई चिंता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement