Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan और उनकी पत्नी उपासना को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, 22 जनवरी को पहुंचेंगे अयोध्या

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर राम चरण( Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Kamineni Konidela) को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया है.

Latest News
article-main

Ram Charan, Upasana Kamineni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जैसे कि पूरे देश भर में राम मंदिर की धूम मची हुई है और लगातार बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों को प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए न्योता दिया जा रहा है. इस बीच साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर राम चरण( Ram Charan) को भी इनवाइट किया गया है. राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Kamineni Konidela) को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया है. उन्हें आरएसएस के सुनील अंबेकर से एक विशेष निमंत्रण मिला है, जो निमंत्रण देने के लिए राम चरण के हैदराबाद उनके घर गए थे. इस कार्यक्रम में बता दें कि राम भक्त के अलावा कई फिल्मी सितारे, राजनीतिक नेताओं, उद्योगपतियों, खेल जगत की हस्तियां भी शामिल होने वाली हैं. 

राम चरण और उनकी पत्नी की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें आरएसएस के सुनील अंबेकर अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस दौरान राम चरण ने व्हाइट कलर की शर्ट और बिंज कलर का पैंट पहना हुआ है. वहीं, दूसरी ओर उपासना लाइट येलो कलर के सूट सलवार में नजर आ रही हैं. इस दौरान कपल बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं.

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे ये सितारे

आपको बता दें कि 22 जनवरी को होने वाले इस आयोजन में देशभर के मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. इस समारोह में रजनीकांत, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा, अजय देवगन, धनुष, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ जैसे तमाम कलाकार शामिल हैं. इन सभी को गुलदस्ते और राम जन्मभूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- RRR: राम चरण- Jr NTR की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे, पीछे रह गए अजय देवगन- आलिया भट्ट

कुछ ऐसा होगा राम मंदिर

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी को अयोध्या में एक लाख से ज्यादा भक्त आने की उम्मीद है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे.पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक कि निर्मित राम मंदिर परिसर की लंबाई 380 फीट(पूर्व-पश्चिम दिशा)250 फीट चौड़ाई और 161 फीट ऊंचाई है. मंदिर में कुल 44 दरवाजे, 392 पिलर, और 20 फीट ऊंची मंजिल है. 

ये भी पढ़ें- Ram Charan Wife: बॉलीवुड की हीरोइनों से भी खूबसूरत हैं राम चरण की पत्नी उपासना, फिटनेस का रखती हैं खास ध्यान

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण

काम को लेकर बात की जाए तो राम चरण साल 2022 में रिलीज फिल्म आरआरआर में आखिरी बार नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट थी. फिल्म को दुनिया भर में खूब सराहना मिली थी. इसके अलावा वे गेम चेंजर में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म में कियारा आडवाणी साथ दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement