Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jr NTR की Devara का होगा डबल धमाका, मेकर्स ने कर डाला बड़ा ऐलान

Jr NTR और Janhvi Kapoor स्टारर फिल्म Devara को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खुद मेकर्स ने इसको लेकर मेजर अपडेट दिया है.

Latest News
article-main

Devara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म देवरा (Devara) में नजर आएंगे जिसका पहले नाम एनटीआर 30 (NTR 30) रखा गया था. अब जूनियर एनटीआर की देवरा को लेकर मेकर्स ने बड़ी अपडेट दे दी है. फिल्म निर्माता कोराताला शिवा ने सोशल मीडिया पर घोषणा कर दी है कि फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी.

आरआरआर जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद अब जूनियर एनटीआर की देवरा चर्चा में है. ये भी एक पैन इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म है जो अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है. इसे कृति कोराताला शिवा ने लिखा है और वो ही इसका निर्देशन कर रहे हैं. हाल ही में कोराताला शिवा ने घोषणा की है कि देवरा दो पार्ट में रिलीज होगी जिनमें से पहला तय की गई तारीख 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी.

वही दूसरे पार्ट की रिलीज की तारीख को लेकर कुछ सामने नहीं आया है. कोराताला शिवा सोशल मीडिया पर यह एलान करने के लिए एक खास वीडियो साझा किया है, जिसमें वह इसके बारे में बताते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: ओटीटी पर देखें ये 5 बेस्ट साउथ फिल्में, भूल जाएंगे Pushpa, KGF

उन्होंने वीडियो में कहा 'ये फिल्म तटीय भारत की भूली हुई भूमि पर आधारित है और इसका कैनवास बहुत बड़ा है. जैसे ही हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, कैनवास अपने आप सामने आ गया और बड़ा और बड़ा होने लगा. फिल्म में हर किरदार का अपना दमखम है और उन्हें गहराई से और विस्तार से दर्शाने की जरूरत है, जिसे हम एक पार्ट में सही तरीके से नहीं दिखा सकते.' 

कोराताला शिवा ने आगे कहा 'इसलिए, हमने इस बड़ी कहानी और कैनवास को दो पार्ट्स में बताने का फैसला लिया है. कहानी बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी. अब तक के सबसे बड़े कैनवस में से एक देवरा को दो पार्ट्स में बनाया जाएगा और 5 अप्रैल, 2024 तो बस शुरुआत है.'

ये भी पढ़ें: Suhana और Ananya को छोड़ इस स्टारकिड के साथ रोमांस करेंगे Ram Charan, सामने आई बड़ी अपडेट

देवरा का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आएंगी. देवरा उनकी पहली साउथ फिल्म है. बीते दिनों एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए चार्ज की गई फीस को लेकर सुर्खियों में थीं. KoiMoi की रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. वहीं इसमें सैफ अली खान भी लीड रोल में दिखेंगे. वहीं कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा भी फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं. इसको लेकर फिलहाल पुष्टी नहीं हो सकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement